हमें कोई डर नहीं है, मौत की तारीख तय है...फाय़रिंग के बाद बोले सलमान खान के पिता

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2024 - 11:57 AM (IST)

ई दिल्ली : सलमान खान के घर पर फायरिंग की घटना के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने एक्टर के घर पर उनसे मुलाकात की। इस दौरान सलमान के पिता सलीम खान ने बताया कि सीएम ने उन्‍हें आश्‍वस्‍त किया है।  उन्होंने कहा, "अगर किसी को नुकसान हो जाता तो क्या होता? इसकी कोई गारंटी नहीं है. पूरे परिवार को सुरक्षा प्राप्त है, जो अच्छी बात है." उन्होंने कहा, "हमें कोई डर नहीं है, मौत की तारीख तय है।" उन्होंने कहा, "मुख्यमंत्री ने हमसे कहा कि सुरक्षा प्रदान की जाएगी और वह सुनिश्चित करेंगे कि ये जबरन वसूली कॉलें बंद हों।"

वहीं, फौरन कार्रवाई के लिए पुलिस की सराहना करते हुए खान ने कहा, "मुंबई पुलिस ने तेजी से कार्रवाई की और तुरंत गिरफ्तारियां कीं." इससे पहले एकनाथ शिंदे ने सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट स्थित घर के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए "लॉरेंस बिश्नोई को खत्म करने" की बात कही थी. उन्होंने कहा, "किसी भी गैंग या गैंगवार की इजाजत नहीं दी जाएगी. हम ऐसा नहीं होने देंगे. हम (लॉरेंस) बिश्नोई को खत्म कर देंगे। "

 वहीं, शिंदे ने सलमान से मुलाकात के बाद कहा, "मैंने सलमान खान से कहा है कि सरकार आपके साथ है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनसे पूछताछ होगी. हम मामले की तह तक जाएंगे. किसी को बख्शा नहीं जाएगा. किसी को भी ऐसे निशाना नहीं बनाया जाना चाहिए"।  एकनाथ शिंदे ने पत्रकारों से बात करते हुए "लॉरेंस बिश्नोई को खत्म करने" की बात कही थी।

बता दें कि बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर रविवार सुबह करीब 5 बजे बाइक सवार दो लोगों ने फायरिंग की थी, जहां अभिनेता अपने परिवार के साथ रहते हैं। हालांकि दोनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए और जांच जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News