फायरिंग के बाद भी सलमान खान के हौंसले बुलंद: टीम से कहा- कोई प्लान कैंसिल न करें

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 11:55 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान रविवार, 14 अप्रैल की सुबह अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी की घटना के बाद अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर काम करना जारी रखेंगे।  एक रिपोर्ट के मुताबिक,  उन्होंने अपनी टीम के सदस्यों से किसी भी योजना को रद्द न करने के लिए कहा है। और अपने कार्यक्रम के अनुसार जारी रखें। सूत्रों ने हमें यह भी बताया कि वह गोलीबारी की घटना को ज्यादा तवज्जो नहीं देना चाहते।

सलमान फिलहाल किसी फिल्म की शूटिंग नहीं कर रहे हैं, लेकिन आने वाले दिनों में उनके पास कुछ विज्ञापन शूट कर रहे है। सूत्र बताते हैं कि 'टाइगर 3' अभिनेता योजना के अनुसार अपने कार्य कैलेंडर के साथ आगे बढ़ेंगे और किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं कर रहे हैं।

एक सूत्र ने हमें बताया, ''सलमान का ध्यान पहले से तय योजना के मुताबिक अपना काम करने पर है। वह इस गोलीबारी की घटना के पीछे के लोगों पर ध्यान नहीं देना चाहते क्योंकि उन्हें लगता है कि वे यही चाहते हैं। इसके बजाय, उन्होंने इंडस्ट्री के दोस्तों और अभिनेताओं से चिंता न करने को कहा है। इसके अलावा, उन्होंने उनसे गैलेक्सी अपार्टमेंट में न जाने के लिए भी कहा क्योंकि यह समाज के अन्य सदस्यों के लिए भी असुविधाजनक हो रहा है।
 
सूत्रों ने इस गोलीबारी की घटना के मद्देनजर अभिनेता द्वारा निवास बदलने या दूसरे अपार्टमेंट में जाने की किसी भी योजना से इनकार किया। गोलीबारी की घटना के बाद अरबाज खान, शूरा खान, पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी, उनकी बहन अर्पिता खान, बहनोई आयुष शर्मा, भतीजे अरहान और कई अन्य लोग उनके घर पहुंचे।

14 अप्रैल को बांद्रा में सलमान के घर के बाहर मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने चार राउंड फायरिंग की. किसी के हताहत होने या घायल होने की सूचना नहीं है। यह घटना 14 अप्रैल को सुबह लगभग 4:51 बजे घटी जब हमलावरों ने गैलेक्सी अपार्टमेंट के पास गोलियां चलाईं और तेजी से घटनास्थल से चले गए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News