''आपके फायदे की बात है...,'' Salman Khan की एक्स सोमी अली ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को दिया ये ऑफर

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 11:41 PM (IST)

नई दिल्लीः पूर्व मॉडल और अभिनेत्री सोमी अली ने सोशल मीडिया के माध्यम से लॉरेंस बिश्नोई से संपर्क किया और ‘जूम' ऐप पर कॉल के जरिये जेल में बंद गैंगस्टर से मुलाकात का अनुरोध किया। 
PunjabKesari
सोमी ने कहा कि उनके पास साझा करने के लिए कुछ विवरण हैं जिनसे उसे ‘लाभ' होगा। उनकी यह पोस्ट राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या के कुछ दिनों बाद आई है जिनके बारे में पुलिस का कहना है कि हो सकता है कि अभिनेता सलमान खान से उनकी निकटता के कारण बिश्नोई ने उनको निशाना बनाया हो। 
PunjabKesari
अली के बारे में माना जाता है कि वह 1990 के दशक में खान के साथ रिलेशनशिप में थीं। अली ने बुधवार को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये बिश्नोई को ‘सीधा संदेश' भेजा। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा, ‘‘नमस्ते, लॉरेंस भाई, मैंने सुना और देखा है कि आप जेल में होने के बावजूद ‘जूम कॉल' कर पा रहे हैं। मैं आपसे बात करना चाहता हूं। कृपया मुझे बताएं कि क्या हम कुछ व्यवस्था कर सकते हैं। राजस्थान दुनिया में मेरी सबसे पसंदीदा जगह है। मैं वहां आपके मंदिर में जाना चाहती हूं।'' उन्होंने गुजरात की साबरमती जेल में बंद गैंगस्टर की तस्वीर के साथ लिखा, ‘‘लेकिन यदि हम ‘जूम कॉल' के जरिए बात करते हैं तो उससे पहले... मेरा विश्वास करो, इससे आपको फायदा होगा। अपना मोबाइल नंबर दे दो, यह बड़ा उपकार होगा। धन्यवाद।'' 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News