Baba Siddique Case : लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी के हत्या की जिम्मेदारी

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 12:54 PM (IST)

महाराष्ट्र : बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने खुलकर हत्या की जिम्मेदारी ली है।लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है। इस पोस्ट में उन्होंने स्पष्ट किया कि वे इस हत्या के पीछे हैं और किसी भी अन्य व्यक्ति को चेतावनी दी है। पोस्ट में कहा गया है, “जो कोई भी सलमान खान या दाऊद गैंग की मदद करेगा, वह अपना हिसाब-किताब लगा कर रखे।”आपको बता दें कि यह मामला महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी अजित पवार गुट के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या से संबंधित है।पुलिस ने अब तक तीन शूटरों की पहचान की है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, हत्या में शामिल तीन शूटरों में से दो को गिरफ्तार किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें- रामलीला में कुंभकर्ण का रोल निभा रहे कलाकार को आया हार्ट अटैक, हुई मौत

तीसरे आरोपी का नाम
 तीसरे आरोपी का नाम भी सामने आया है, जिसका नाम शिवकुमार है। वह भी उत्तर प्रदेश का निवासी है, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ नहीं आया है। गिरफ्तार किए गए अन्य दो आरोपियों के नाम गुरमेल बलजीत सिंह और धर्मराज कश्यप हैं। ये दोनों 12 अक्टूबर की रात को बाबा सिद्दीकी पर फायरिंग करने वाले शूटरों में शामिल थे।

यह भी पढ़ें- दुल्हन लेने हेलीकॉप्टर से पहुंचा दूल्हा, बोला- दादा चाहते थे बारात कुछ अलग हो

सीने में गोली लगने से हुई मौत
बाबा सिद्दीकी पर 12 अक्टूबर की रात तीन शूटरों ने छह राउंड फायरिंग की थी। इस फायरिंग में एक गोली उनके सीने में लगी थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। बाबा सिद्दीकी की हत्या ने राजनीतिक हलकों में हलचल मचा दी है और पुलिस अब इस मामले की तहकीकात कर रही है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग की संलिप्तता और गिरफ्तारी की प्रक्रिया इस मामले में महत्वपूर्ण मोड़ साबित हो सकती है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News