NCP नेता बाबा सिद्दीकी की मौत पर अरबाज खान का पहला बयान, बोले- हम कोशिश कर रहे हैं...

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 12:02 AM (IST)

नेशनल डेस्कः राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी को करीबी पारिवारिक मित्र बताते हुए अभिनेता-निर्माता अरबाज खान ने बुधवार को कहा कि फिल्म उद्योग उनके निधन से हुए नुकसान से उबरने की कोशिश कर रहा है। बाबा सिद्दीकी की शनिवार को उनके विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी के मुंबई कार्यालय के बाहर गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। सिद्दीकी अपनी शानदार इफ्तार पार्टियों के लिए भी जाने जाते थे, जिनमें बॉलीवुड के शीर्ष सितारे शामिल होते थे। 

पुलिस के अनुसार, अभिनेता सलमान खान से नजदीकी के कारण गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने सिद्दीकी को निशाना बनाया। एक कार्यक्रम में सलमान के छोटे भाई अरबाज ने कहा कि वह सिद्दीकी के परिवार के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। 

उन्होंने मीडिया से कहा, ‘‘बाबा सिद्दीकी एक करीबी पारिवारिक मित्र और बहुत प्यारे व्यक्ति थे। पूरा उद्योग उनके ईद समारोह के लिए एक साथ आता था। उनका निधन दुर्भाग्यपूर्ण है...हम सभी इस घटना से प्रभावित हैं। हम इससे उबरने की कोशिश कर रहे हैं।'' अभिनेता अरबाज फिल्म ‘बंदा सिंह चौधरी' के प्रचार कार्यक्रम में बोल रहे थे। अरबाज द्वारा निर्मित इस फिल्म में अरशद वारसी और मेहर विज मुख्य भूमिका में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News