VIDEO : ड्रेसिंग रूम में रोते हुए नजर आए रोहित शर्मा, आंसू पोछते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 01:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आईपीएल 2024 का 55वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराकर आईपीएल 2024 में अपनी चौथी जीत दर्ज की। इस जीत के बाद मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें हिटमैन रोते हुए नजर आ रहे हैं। 

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में रोहित शर्मा 5 गेंदों पर सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए। रोहित स्क्वायर के ऊपर से फ्लिक करना चाहते थे, लेकिन शॉट खेलने में जल्दबाजी की और गेंद आसमान में ऊंची चली गई और कीपिंग कर रहे क्लासेन ने आसानी से उसे लपक लिया। एक बार फिर सस्‍ते में आउट होने के बाद निराश होकर पवेलियन लौटे। जिसके बाद ड्रेसिंग रूम में भी वह हताश नजर आए। रोहित शर्मा ड्रेसिंग रूम वह रोते और आंसू पोछते भी देखे गए, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज पर फैंस की अलग-अलग तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। 
 

बता दें कि, रोहित शर्मा ने पहली 7 पारियों में 297 रन बनाए और पिछली 5 पारियों में महज 34 रन बनाए। पिछले 5 मैचों में रोहित के बल्ले से 20 रन की पारी भी नहीं आई। ये बिलकुल भी अच्छे संकेत नहीं हैं, क्योंकि भारतीय टीम को आईपीएल 2024 के खत्म होते ही टी-20 वर्ल्ड कप 2024 का आयोजन होना है। मैच की बात करें तो वानखेड़े स्टेडियम में सूर्यकुमार यादव के विस्‍फोटक शतक की बदौलत मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 16 गेंद शेष रहते 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News