सोशल मीडिया पर लड़की से दोस्ती कर इंटरनेट पर साझा करता था आपत्तिजनक तस्वीरें, हुआ गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 12:17 PM (IST)

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र के ठाणे शहर की पुलिस ने 13 वर्षीय लड़की की निजी तस्वीरें इंटरनेट पर साझा करने के आरोप में उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से 21 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी । अधिकारी ने बताया कि आरोपी रोहित कुमार मूल रूप से बिहार के सारण का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने सोशल मीडिया के जरिए किशोरी से दोस्ती की और कथित तौर पर उसकी नग्न तस्वीरें हासिल कर लीं।

PunjabKesari

अधिकारी ने बताया कि जब लड़की ने कुमार के साथ सोशल मीडिया मंच पर बातचीत जारी रखने से इनकार कर दिया, तो उसने उसकी निजी तस्वीरें पीड़िता के रिश्तेदारों के साथ साझा कीं और तस्वीरों को इंटरनेट पर भी जारी कर दिया। लड़की की शिकायत पर वर्तक नगर पुलिस ने एक अप्रैल को यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम और आईटी (सूचना प्रौद्योगिकी) अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

PunjabKesari

वर्तक नगर पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक राजकुमार वाकचौरे ने बताया कि विभिन्न सूचनाओं पर कार्रवाई करते हुए उन्होंने आरोपी के देहरादून में होने का पता लगाया और बृहस्पतिवार को उसे वहां से गिरफ्तार कर लिया। अधिकारी ने बताया कि कुमार आदतन अपराधी है और उसने पहले भी कई लड़कियों को इसी तरह निशाना बनाया है।

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Recommended News

Related News