मेट्रो के अंदर कपल हुए इंटिमेट तो छुप कर लोगों ने बनाया video, अब सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 10:40 AM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली मेट्रो के कोचों में अंतरंग होते जोड़ों के कई वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद, इसी तरह की एक और क्लिप सोशल मीडिया पर सामने आई है जो बेंगलुरु की है। एक उपयोगकर्ता ने एक्स पर एक क्लिप साझा की जिसमें एक युवा जोड़े को चलती मेट्रो ट्रेन के दरवाजों के पास इंटिमेट होते देखा गया। वीडियो साझा करने वाले उपयोगकर्ता ने दावा किया कि युगल एक-दूसरे को किस भी कर रहे थे, जिसके बाद अधिकारियों ने कार्रवाई की मांग की।

यूजर ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ''लड़की लड़के को किस कर रही थी'' और बेंगलुरु मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (बीएमआरसीएल) और बेंगलुरु पुलिस से उनके खिलाफ कार्रवाई करने को कहा।

बेंगलुरु पुलिस ने ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी और शिकायत पर ध्यान दिया। उन्होंने लिखा, ''नोट, कृपया डीएम के माध्यम से अपना संपर्क नंबर प्रदान करें।'' इस बीच, यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इसे मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। जहां कुछ उपयोगकर्ताओं ने नाराजगी व्यक्त की और सार्वजनिक स्थानों की मर्यादा और सम्मान बनाए रखने की आवश्यकता बताई, वहीं अन्य ने जोड़े की सहमति के बिना इस कृत्य को फिल्माने के विचार पर सवाल उठाया।

एक यूजर ने कहा, ''सुरक्षा और अधिकारियों को ऐसे जोड़ों या जो भी हों, उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।'' दूसरे ने लिखा, ''अपने काम से काम रखो. और बिना अनुमति के फिल्म न बनाएं. अगर आप लोगों को खुश नहीं देखना चाहते तो अपनी आंखें बंद कर लें।'' एक तीसरे ने टिप्पणी की, ''मुझे कोई चुंबन नहीं दिख रहा, सिर्फ आलिंगन दिख रहा है। मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ भी गलत है। हालांकि यह वीडियो कब का है इसकी पुष्टि नहीं हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News