Video में देखें कैसे, MS धोनी ने समय को चकमा देकर केवल 0.6 सेकंड में लपका ये तूफानी कैच

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 08:25 AM (IST)

नेशनल डेस्क: एमएस धोनी ने मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच आईपीएल 2024 के मैच के दौरान स्टंप के पीछे एक शानदार कैच लेने के लिए समय को भी ऐसा चकमा दिया कि प्रशंसकों और विशेषज्ञों दोनों को आश्चर्यचकित कर दिया। फैंस ने इस साल के आईपीएल में अब तक धोनी को बल्लेबाजी करते नहीं देखा है लेकिन फील्डिंग का प्रयास सोशल मीडिया पर हंगामा मचाने के लिए काफी था। 

डेरिल मिशेल की एक गेंद पर विजय शंकर ने किनारा कर लिया और धोनी ने फुल-स्ट्रेच डाइव लगाकर कैच पूरा करने से पहले थोड़ा भी संकोच नहीं किया। रीप्ले से पता चला कि गेंद बल्ले से जुड़ने के बाद काफी तेज गति से चली गई और धोनी के पास प्रयास पूरा करने के लिए सिर्फ 0.6 सेकंड थे।

चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए गुजरात टाइटंस को 63 रनों से हरा दिया। पहला झटका लेने के लिए कहे जाने पर सीएसके ने ठोस बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए छह विकेट पर 206 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया।

जवाब में जीटी निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 143 रन ही बना सकी। इससे पहले, शिवम दुबे (23 गेंदों पर 51 रन), रुतुराज गायकवाड़ (36 गेंदों पर 46 रन) और रचिन रवींद्र (20 गेंदों पर 46 रन) ने तेजी से रन बनाए। समीर रिज़वी (14) ने भी आश्चर्यजनक प्रदर्शन किया, जबकि डेरिल मिशेल (24) ने भी योगदान दिया।

जीटी के लिए राशिद खान (2/49) ने दो विकेट लिए, जबकि साई किशोर (1/28), स्पेंसर जॉनसन (1/35) और मोहित शर्मा (1/36) ने एक-एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए, साई सुदर्शन ने 31 गेंदों में 37 रन की पारी खेली, लेकिन डेविड मिलर (21) और रिद्धिमान साहा (21) सहित कोई भी अंत में अधिक देर तक नहीं टिक सका।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News