Karnataka Election: आज कर्नाटक में गरजेंगे पीएम मोदी, तीन जनसभाओं के अलावा रोड शो करेंगे प्रधानमंत्री

punjabkesari.in Saturday, Apr 29, 2023 - 08:55 AM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार से शुरू हो रहे कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे के तहत आज तीन जन सभाओं को संबोधित करेंगे और एक रोड शो करेंगे। फरवरी के बाद से मोदी का इस साल कर्नाटक का यह नौवां दौरा है। राज्य में 10 मई को 224 सीट पर विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनाव के नतीजे 13 मई का आएंगे।

11 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे
मोदी के यात्रा कार्यक्रम के अनुसार, वह शनिवार सुबह आठ बजकर 20 मिनट पर दिल्ली से विशेष विमान के जरिए बीदर हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरेंगे। वह पूर्वाह्न 10 बजकर 20 मिनट पर बीदर हवाई अड्डे पहुंचेंगे, जहां से वह हेलीकॉप्टर के जरिए बीदर जिले के हुमनाबाद जाएंगे और पूर्वाह्न 11 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह विजयपुरा के लिए उड़ान भरेंगे, जहां वह अपराह्न एक बजे एक और जनसभा को संबोधित करेंगे।

बेंगलुरु में करेंगे रोड शो
इस जनसभा को संबोधित करने के बाद वह बेलगावी जिले के कुड़ाची जाएंगे। वह वहां अपराह्न करीब पौने दो बजे लोगों को संबोधित करेंगे। बाद में मोदी बेंगलुरु उत्तर में रोड शो करने के लिए शाम को बेंगलुरु रवाना होंगे। बेंगलुरु में रात्रि विश्राम के बाद वह जन सभाएं करने के लिए रविवार सुबह राजभवन से कोलार, रामनगर जिले के चन्नापटना और हासन जिले के बेलूर जाएंगे। प्रधानमंत्री रविवार को मैसूरु में भी रोड शो करेंगे। कार्यक्रम के बाद वह मैसूरु से दिल्ली रवाना होंगे। ला

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News