थप्पड़ कांड पर गरमाई राजनीति और पीएम पर बरसे राहुल प्रियंका, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2019 - 01:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अरविंद केजरीवाल द्वारा थप्पड़ कांड के पीछे भाजपा का हाथ बताने से लेकर राजीव गांधी का जजिक्र करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भड़के राहुल और प्रियंक गांधी तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरे।   

थप्पड़ कांड पर प्रेस कॉन्फ्रेंस, केजरीवाल बोले- CM बनने के बाद हुए 9 हमले, BJP जिम्मेदार
आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि अब तक मुझ पर नौ बार हमला हो चुका है। दिल्ली सीएम ने कहा कि इन हमलों की जिम्मेदार भाजपा है। उन्होंने कहा कि मुझे मालूम है दिल्ली की जनता इसका बदला जरूर लेगी क्योंकि यह हमे मुझपर नहीं बल्कि यहां कि जनता पर हुए हैं। बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान शनिवार को एक युवक ने केजरीवाल को थप्पड़ मार दिया था जिस पर सीएम ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

राजीव गांधी को भ्रष्टाचारी बताने पर भड़के राहुल-प्रियंका, कहा- मोदी जी कर्म आपका इंतजार कर रहा है
लोकसभा के रण में पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर आरोपों के तीर चला रहे हैं। वहीं इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी एक टिप्पणी को लेकर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के निशाने पर आ गए हैं। राजीव गांधी को भ्रष्टाचारी नंबर वन बताए जाने पर दोनों ने पीएम मोदी पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि  मोदी का कर्म उनका इंतजार कर रहा है।

मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किया गया, ये भारत की बढ़ती ताकत का असर: मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भदोही में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कोई आतंकी हमला हो तो सबको दर्द होता है, कश्मीर में हमला होता है भदोही रोता है। उन्होंने कहा कि दो-तीन पहले ही आपने देखा कि दुनिया की सबसे बड़ी संस्था ने, भारत में सैकड़ों लोगों की जान लेने के गुनहगार मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किया गया, ये भारत की बढ़ती ताकत का असर है। 

5वां चरण: 7 राज्यों में मतदान कल, सोनिया-राहुल और राजनाथ की किस्मत दांव पर
लोकसभा चुनाव के 5वें चरण में 7 राज्यों की 51 सीटों के लिए मतदान सोमवार को होगा। इस चरण में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, यू.पी.ए. चेयरपर्सन सोनिया गांधी, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी, राजीव प्रताप रूडी, पूनम सिन्हा जैसे दिग्गजों की किस्मत दांव पर लगी है। सबसे ज्यादा उत्तर प्रदेश में 14, राजस्थान में 12, मध्य प्रदेश और पश्चिम बंगाल में 7-7, बिहार में 5, झारखंड में 4 और जम्मू-कश्मीर में 2 सीटोंं पर मतदान होगा।

'जय श्री राम' के नारे से भड़की ममता, काफीला रोक कर BJP कार्यकर्ताओं को दी चेतावनी(Video)
हिन्दू विरोधी होने का आरोप झेल रही पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं। अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह भाजपा कार्यकर्ताओं पर भड़कती हुई दिखाई दे रही हैं। दरअसल उनके यह नाराजगी 'जय श्री राम' के नारों को लेकर थी।

गिरफ्तार पाक नागरिक के कबूलनामे से FBI भी हैरान, भारत में हमलों से जुड़े तार
पाकिस्‍तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्‍मद और इस्‍लामिक स्‍टेट  (ISIS) से जुडे पाकिस्‍तानी मूल के अमेरिकी नागरिक वकार उल-हसन  (35) को अमेरिका खुफिया एजैंसी  (FBI) की  टीम ने मंगलवार को  उत्तरी कैरोलिना के चार्लोट डगलस इंटरनेशनल एयरपोर्ट से फिर गिरफ्तार कर लिया । पूछताछ में वकार ने कुछ ऐसे चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। जैश और ISIS दोनों आतंकी संगठन  संयुक्‍त राष्‍ट्र द्वारा  प्रतिबंधित हैं।

25वें सप्ताह में पहुंचा फ्रांस का ‘येलो वेस्ट' protest, पेरिस एयरपोर्ट पर प्रदर्शन
फ्रांस में मैक्रो सरकार की नीतियों के खिलाफ ‘येलो वेस्ट' प्रदर्शन 25वें सप्ताह में पहुंच गया । इस महीने की शुरुआत में इस प्रदर्शन में हजारों लोगों ने हिस्सा लिया था ।  पेरिस में ‘चार्ल्स डे गौल हवाईअड्डे' पर निजीकरण की योजनाओं के खिलाफ हजारों लागों ने प्रदेर्शन किया।

जेट एयरवेज को उबारने के लिए कंपनी के पेशेवरों ने पेश किया ‘रोजा’ प्लान
कर्ज के बोझ तले दबी निजी विमानन कंपनी जेट एयरवेज के विमान 17 अप्रैल से परिचालन में नहीं हैं। कंपनी का परिचालन शुरू करने के लिए कर्जदाताओं की कोशिशें अपनी तरफ से जारी हैं और बेरोजगार कर्मचारी भी इसे एक बार फिर से उड़ते देखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रहे हैं। जेट एयरवेज में नई जान फूंकने के लिए एक नई योजना तैयार की गई है। 

आम्रपालीः बायर्स में जगी उम्मीद, 11 हजार करोड़ जुटाकर बनेंगे सभी फ्लैट
आम्रपाली ग्रुप की धोखाधड़ी में फंसे निवेशकों में आशा की उम्मीद जागी है। मामले की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त फरेंसिक ऑडिटरों ने न्यायालय से कहा है कि विभिन्न स्रोतों से लगभग 11 हजार करोड़ रुपए जुटाए जा सकते हैं, जो परियोजनाओं को पूरा करने के लिए पर्याप्त से अधिक है। 

RCB vs SRH : हेटमेयर की बदौलत बेंगलुरु ने हैदराबाद को 4 विकेट से हराया
शिमरोन हेटमेयर (47 गेंदों पर 75 रन) और गुरकीरत सिंह मान (48 गेंदों पर 65 रन) की बदौलत राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने यहां एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद को 4 विकेट से हराकर जीत दर्ज की है। बेंगलुरु ने 19.2 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 178 रन बनाते हुए मैच को अपने नाम किया।

अपनी लग्जरी कार के साथ कैटरीना ने दिया पोज, करोड़ों में है कीमत
बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' को लेकर सुर्खियों में है। मगर एक बार कैटरीना फिर सुर्खियों में आ गई है, लेकिन इस बार फिल्म के लेकर नहीं वह अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में है। दरअसल, हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News