''कृपया मुझे मत मारो'': नशे की हालत में रवीना टंडन पर मुंबई में हमला, video viral

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2024 - 12:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन पर शनिवार देर रात मुंबई के बांद्रा उपनगर में तीन लोगों के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट करने का आरोप लगाया गया है और स्थानीय लोगों द्वारा अभिनेत्री को घेरने और उन पर हमला करने का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

 जानकारी के अनुसार, रवीना के ड्राइवर पर रिजवी कॉलेज के पास कार्टर रोड पर लापरवाही से गाड़ी चलाने और तीन लोगों को टक्कर मारने का आरोप लगाया गया है, और जब उसका विरोध किया गया, तो अभिनेत्री कथित तौर पर नशे की हालत में अपनी कार से बाहर निकली और पीड़ितों के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट की।

अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें पीड़ितों और स्थानीय लोगों को रवीना को घेरते और पुलिस को बुलाते हुए देखा जा सकता है। पीड़ितों में से एक को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "तुम्हें जेल में रात बितानी होगी। मेरी नाक से खून बह रहा है।" रवीना ने लोगों से वीडियो रिकॉर्ड न करने का अनुरोध किया और जैसे ही स्थानीय लोगों ने उन पर हमला किया, उन्हें वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है, "धक्का मत दो। कृपया मुझे मत मारो।"
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_)

बाद में, एक व्यक्ति, जिसने खुद को बांद्रा का निवासी मोहम्मद बताया, को वीडियो पर पूरी घटना बताते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने कहा कि उनकी मां, बहन और भतीजी रिजवी कॉलेज के पास से गुजर रही थीं, तभी रवीना के ड्राइवर ने उनकी मां पर गाड़ी चढ़ा दी।
 
उन्होंने कहा, "जब उन्होंने विरोध किया, तो ड्राइवर ने मेरी भतीजी और यहां तक ​​कि मेरी मां के साथ भी मारपीट की। बाद में, रवीना भी नशे की हालत में बाहर निकली और मेरी मां को इतना मारा कि उनके सिर पर गंभीर चोटें आईं।" उन्होंने दावा किया कि वह पीड़ितों के साथ चार घंटे से खार पुलिस स्टेशन में इंतजार कर रहे हैं लेकिन उनकी शिकायत नहीं ली जा रही है. उन्होंने कहा, "उन्होंने हमसे इसे पुलिस स्टेशन के बाहर निपटाने के लिए कहा। लेकिन हम उनसे हिसाब क्यों चुकाएं? मेरी मां पर हमला किया गया है और मैं न्याय की मांग करता हूं।" रवीना ने अभी तक इस घटना पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News