ऑडर देने आया Swiggy डिलीवरी बॉय, जूते चुराकर चलता बना, Video वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 06:28 PM (IST)

नोएडाः उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक ऐसा वीडोय सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जो लोगों के बीच सनसनी बन गया है। लोग इस वीडियो पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। दरअसल, नोएडा के सेक्टर 73 की एक सोसाइटी में स्विगी का डिलीवरी एजेंट सामान डिलीवर करने गया था। लेकिन लौटते समय उसने फ्लैट के बाहर रखे जूते चुरा लिए। डिलीवरी बॉय की पूरी हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका फुटेज अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

चोरी की यह अजीब घटना नोएडा के सेक्टर 73 स्थित एक सोसायटी में हुई, जब स्विगी एजेंट सामान डिलीवर करने आया था। लेकिन इसके बाद वो एक फ्लैट के बाहर रखे कीमती जूते चुराकर वहां से भाग निकला। फ्लैट मालिक की शिकायत पर पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अब आरोपी डिलीवरी बॉय की तलाश कर रही है। इसके साथ ही कंपनी से डिलीवरी एजेंट के बारे में जानकारी मांगी गई है।


19 सेकंड के वायरल फुटेज में आप देख सकते हैं कि सीढ़ियों के किनारे जूतों का रैक रखा हुआ है। इसी दौरान स्विगी की टीशर्ट में एक युवक वहां आता है और जूतों के रैक में से कीमती जूता निकालकर उसे अपने बैग में रख लेता है। युवक ने हेलमेट लगाया हुआ था, इसलिए उसका चेहरा नहीं नजर आया. पूरा खेल 5 सेकंड के भीतर हो जाता है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News