'मुझे एक्ट्रेस से सैक्स करने को कहता, खुद हस्तमैथुन करता था', पूर्व पोर्न स्टार ने किए सनसनीखेज खुलासे

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2024 - 08:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पूर्व पोर्न स्टार जोनाथन ओडी कुछ चौंकाने वाले दावे कर रहे हैं। ये वीडियो साल 2018 का है जब ओडी को डोनाल्ड ट्रंप के मियामी स्थित गोल्फ कोर्स में गोलीबारी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इस घटना के बाद मियामी पुलिस ने जब ओडी से पूछताछ की, तो उसने कई सनसनीखेज बातें बताईं, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।  

डिडी को लेकर किया सनसनीखेज खुलासा
वायरल वीडियो में ओडी ने हॉलीवुड के मशहूर सिंगर सीन ‘डिडी’ कॉम्ब्स पर बड़ा आरोप लगाया है। ओडी का दावा है कि वो डिडी का "सेक्स स्लेव" था। उसने कहा, "डिडी मुझे केसी वेंचुरा के साथ सेक्स करने के लिए कहता था और खुद हस्तमैथुन करता था। मैंने केसी और डिडी के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। उस समय मैं खुद को उनके लिए एक सेक्स स्लेव की तरह महसूस करता था।" 
 

‘हरपीज’ और ड्रग्स का भी जिक्र
ओडी ने यह भी खुलासा किया कि केसी वेंचुरा और डिडी के साथ सेक्स के दौरान उसे ‘हरपीज’ जैसी यौन संचारित बीमारी हो गई थी। इसके अलावा, उसने ड्रग्स (कोकीन) के सेवन का भी जिक्र किया। हालांकि, इन आरोपों की कभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई। 

गोल्फ कोर्स में गोलीबारी की घटना
मई 2018 में डोनाल्ड ट्रंप के गोल्फ क्लब में हुई गोलीबारी की घटना के दौरान ओडी ने अमेरिकी झंडा उठाया और क्लब की लॉबी में घुसकर पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप के खिलाफ भद्दी बातें कहीं। इसके बाद उसने पुलिस पर भी गोली चलाई। पुलिस ने स्थिति को संभालते हुए ओडी को पैरों में गोली मारकर काबू किया। गिरफ्तारी के वक्त ओडी डिडी और बराक ओबामा को लेकर भी बकवास कर रहा था। 

वीडियो की वायरल
इस पूरी घटना के बाद जो वीडियो अब वायरल हो रहा है, उसमें मियामी पुलिस द्वारा ओडी से पूछताछ की फुटेज है। ओडी के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है, क्योंकि इसमें उसने कई विवादास्पद और चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News