पश्चिम बंगालः नादिया में नाबलिग से दुष्कर्म, भाजपा ने टीएमसी नेता के बेटे पर लगाया आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 02:23 AM (IST)

कोलकाता/शांतिपुरः पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ उसके घर पर कथित तौर पर दुष्कर्म की घटना सामने आई है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को आरोप लगाया कि यह अपराध तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी)के एक नेता के बेटे ने किया था। टीएमसी ने आरोप को खारिज कर दिया और दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। 

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी 21 वर्षीय व्यक्ति को पीड़िता की मां की शिकायत के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि वह सोमवार शाम को घर पर नहीं थी, तभी पास के गांव में रहने वाला आरोपी आया और उसकी बेटी को जबरन घर के पास स्थित मवेशियों के बाड़े में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची का इलाज शक्तिनगर सदर अस्पताल में किया जा रहा है। 

इस घटना का जिक्र करते हुए, वरिष्ठ भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, "नादिया के शांतिपुर में एक टीएमसी नेता के बेटे द्वारा एक नाबालिग लड़की के साथ एक और बलात्कार की घटना से इस जिले के हंसखालि में जो कुछ हुआ था, उसकी याद ताजा हो जाती है, जहां 9वीं कक्षा की छात्रा से अप्रैल 2022 में एक स्थानीय टीएमसी नेता के आरोपी बेटे के घर पर जन्मदिन की पार्टी के दौरान दुष्कर्म किया गया था।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News