दिल्ली में पांच साल की मासूम से हैवानियत, पश्चिम बंगाल से अरेस्ट हुआ आरोपी

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 11:43 AM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के बवाना इलाके से पांच साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। दुष्कर्म के बाद आरोपी ने बच्चे की बेरहमी से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पांच साल की बच्ची खेल रही थी और उस समय वह बच्ची को बहला-फुसला कर सुनसान जगह पर ले गया।

दिल्ली पुलिस को 24 मार्च की रात 112 पर कॉल पर जानकारी मिली थी। इसके बाद बवाना थाने की पुलिस और पीसीआर की टीम तुरंत मौके पर पहुंची। वहां से मिली जानकारी के अनुसार बच्ची हर दिन की तरह घर के बाहर खेल रही थी, लेकिन वापिस नहीं लौटी।   

PunjabKesari

बच्ची को तलाशने के लिए पुलिस की तरफ से कई टीमें बनाई गई हैं।  रातभर तलाश के बाद भी बच्ची के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। इसके बाद पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज को चेक किए। जहां बच्ची अनजान शख्स के साथ जाती हुई नजर आई। इस शख्स की पहचान टोटन लोहार उर्फ खुड़ी के रूप में हुई।  पड़ोस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पूर्वा एक्सप्रेस से पश्चिम बंगाल भाग गया। आरोपी आसनसोल भागने की तैयारी में था, जिसे पुलिस ने पहले की पकड़ लिया। इसके बाद उसे दिल्ली लाया गया।

पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर मासूम बच्ची की बॉडी बरामद की। मौके पर से पुलिस को एक ब्लेड और एक ईंट भी मिली। डीसीपी के मुताबिक आरोपी ने पूछताछ में दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या की बात मानी। आरोपी के खिलाफ हत्या, रेप, पॉक्सो एक्ट, अपहरण और सबूत मिटाने की धारा में केस दर्ज किया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News