इस लड़की की खूबसूरती के पीछे छुपा हुआ है खौफनाक सच

punjabkesari.in Tuesday, May 16, 2017 - 12:05 PM (IST)

जयपुर: राजस्थान में बलात्कार की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग करने के मामले में फरार एक युवती को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह खूबसूरत लड़की अपने हुस्न के जाल में फंसाकर लोगों को ब्लैकमेल करती थी। 

PunjabKesari

पुलिस के विशेष अभियान दल (एसओजी) के महानिरीक्षक दिनेश एम एन ने बताया कि बलात्कार के झूठे मुकदमें दर्ज कराने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग कर करोडों रुपए ऐंठने वाले अन्तर्राज्यीय गिरोह की सदस्य शिखा तिवाड़ी उर्फ अंकिता उर्फ डीजे अदा (21) को मुंबई से गिरफ्तार किया गया।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि जयपुर में ब्रह्मपुरी की रहने वाली शिखा गत वर्ष दिसंबर से इस मामले में फरार चल रही थी। अब तक इस गिरोह के बत्तीस लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। उल्लेखनीय है कि गिरोह का गत दिसम्बर में पर्दाफाश हुआ था और गिरोह ने जयपुर शहर के वैशाली नगर में हेयर ट्रांसप्लांट क्लिनिक के डॉ. सुनीत सोनी को फंसाने के लिए उसके पास शिखा को हेयर ट्रीटमेंट कराने भेजा और शिखा ने अपने आप को डिप्रेशन में बताकर डॉ. सोनी को अपने साथ घूमने के लिए पुष्कर ले गई और इसके बाद गिरोह ने डा सोनी के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देकर एक करोड रुपए की मांग की। रुपए नहीं देने पर गिरोह ने बलात्कार का मुकदमा दर्ज करा दिया था। 

PunjabKesari

इसके बाद पुलिस ने डॉ सोनी को गिरफ्तार कर लिया। तत्पश्चात डॉ. सोनी के परिजनों से गिरोह ने समझौते के नाम पर करीब एक करोड रुपए लेकर शिखा के अदालत में पक्षद्रोही बयान कराए। इस मामले में सोनी को 78 दिन तक जेल में रहना पड़ा। गिरोह का पर्दाफाश होने एवं आरेापियों की धरपकड़ शुरु करने पर शिखा जयपुर से फरार होकर मुंबई चली गई और वहां उसने डीजे अदा के नाम से म्यूजिकल ग्रुप बना लिया था।
​​​​​​​ PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News