मर्डर के बाद कहां दफनाईं लाश? मरते हुए गैंगस्टर ने नर्स को बताए खौफनाक राज, सुनकर कांप उठीं

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 12:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: एक अस्पताल की नर्स ने एक मरीज द्वारा मरने से पहले कई खौफनाक राज उगले। जिसे अब नर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए खुलासा किया। हमने अकसर देखा होगा कि कोई भी शख्स मरने से पहले उसे अपनी जीवन की घटनाओं को याद करते हुए माफी मांगता है या फिर उसके अंदर कोई राद हो तो वह अपने करीबी को बता देता है।ऐसा ही कुछ एक अस्पताल में ड्यूटी के दौरान नर्स के साथ हुआ जब उसके मरते हुए मरीज ने खौफनाक राज बताए।

 दरअसल, किसी ने रेडिट पर एक सवाल किया था कि मरते हुए किसी ने सबसे खतरनाक कौन सा राज बताया होगा? इस पर उस नर्स ने जवाब देते हुआ लिखा- हमारे अस्पताल में एक गैंगस्टर गिरोह का एक पूर्व सदस्य कैंसर से मर रहा था। उसने बड़े गुनाह कबूल किए। उसने कबूल किया था कि वह कई सालों तक गैंग का हिट-मैन रहा है और  'वह कई हत्याओं को कबूल करना चाहता था और पुलिस को बताना चाहता था कि उसने लाशों को कहां दफनाया है। वह यह जानकर सुकून से मरना चाहता था कि जिन लोगों को उसने मारा है उनके जीवित परिवारों को पता चल जाए कि उनकी लाश को कहा गाड़ा गया था।

नर्स ने आगे लिखा- इस मामले में हमें अस्पताल की कानूनी टीम को शामिल करना पड़ा क्योंकि हमारे पास ऐसी स्थिति से निपटने के लिए कोई पॉलिसी नहीं है।  एक  यूजर ने कहा- 'एक तरफ, यह बहुत अच्छी बात है कि उसने इस जानकारी का खुलासा किया. दूसरी बात यह भी है कि अगर वह मर नहीं रहा होता, तो शायद उसने कभी अपना मुंह नहीं खोला होता।'

एक अन्य पोस्ट में, नर्स ने कहा- "पुलिस ने उसका बयान लिया लेकिन उस पर कोई आरोप नहीं लगाया गया क्योंकि वह सचमुच मर रहा था। एक सप्ताह बाद उसकी मृत्यु हो गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News