अलवर हत्याकांड: थाने लाए जाने तक जिंदा था रकबर ख़ान! सामने अाई आखिरी तस्वीर

punjabkesari.in Tuesday, Jul 24, 2018 - 11:26 AM (IST)

नई दिल्ली: राजस्थान में अलवर जिले के रामगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र में लालवंडी गांव में गौ तस्करी के शक में कथित भीड़ के हमले से एक व्यक्ति की मौत के मामले में अब तक 4 पुलिसवालों के खिलाफ कार्रवाई हुई है। वहीं अब अकबर उर्फ रकबर खान की एक फोटो सामने आई है। इसमें रकबर पुलिस की वैन में बैठा और जिंदा है। उसकी आंखें बंद हैं। चेहरे पर बाईं तरफ कुछ चोट के निशान भी देखे जा सकते हैं। सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि पुलिस 3.47 तक उसे सड़क पर घुमा रही थी। इस मामले में  रकबर के भाई का कहना है कि उसके भाई की पिटाई हुई है। वहीं पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी कहती है कि रकबर की मौत पिटाई के चलते अंदरूनी खून बहने से मौत हुई है।

PunjabKesari

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उसने पुलिस को रकबर  को पीटते हुए देखा है।  उसने पुलिस को गाड़ी के अंदर मौजूद शख्स को पीटते और गाली देते हुए देखा था। उन्होंने बताया कि शख्स उस समय जिंदा था। इसके बाद घायल शख्स लगातार दर्द होने की शिकायत कर रहा था लेकिन पुलिसवालों ने पास के स्टॉल से चाय पी। इसके बाद किशोर गायों को गौशाला लेकर गए। लगभग सुबह 4 बजे पुलिस थाने से एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित अस्पताल में पीड़ित को लेकर पहुंची। जो तब तक मर चुका था।

PunjabKesari

गौरतलब है कि रकबर खान की पीट-पीट कर हत्या किए जाने के मामले में रविवार एक और शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया और जांच की जिम्मेदारी अतिरिक्त एसपी रैंक के एक अधिकारी को सौंपी गई है। रामगढ़ पुलिस थाना के प्रभारी सुभाष शर्मा ने बताया, नरेश सिंह को रविवार को गिरफ्तार किया गया। वह लालावंडी गांव का रहने वाला है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। मामले में यह तीसरी गिरफ्तारी है। कल पुलिस ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया था। गो तस्करी के आरोप में 28 वर्षीय रकबर  खान की लोगों के एक समूह ने कथित रूप से पीट -पीट कर हत्या कर दी थी।
 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News