राखी सावंत पर आई बड़ी मुसीबत, जाना पड़ सकता है जेल

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 12:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा झटका देते हुए उनकी अग्रीम जमानत की मांग वाली याचिका को खारिज कर दिया है। इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने राखी को निचली अदालत में चार सप्ताह के भीतर सरेंडर करने को कह दिया है। बता दें कि ये मामला अभिनेत्री राखी सावंत के पूर्व पति आदिल दुर्रानी से जुड़ा हुआ है। दरअसल, राखी पर अपने पूर्व पति आदिल दुर्रानी का अश्लील वीडियो लीक करने का आरोप है। इसके बाद राखी ने बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी।

जिसके पहले बॉम्बे हाईकोर्ट ने राखी सावंत की अग्रिम जमानत की याचिका को खारिज कर दिया था। पूर्व पति आदिल दुर्रानी ने अश्लील वीडियो लीक करने के मामले मे राखी के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। उन्होंने कहा था कि राखी ने उन्हें बदनाम करने के लिए कई ऑनलाइन मंचों पर उन दोनों के निजी वीडियो को पोस्ट किया था। इसी मामले में अब राखी सावंत पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी है। हालांकि अब दोनों अलग रहते हैं और आदिल ने अब दुसरी शादी भी कर ली है। 

कैसा था राखी सावंत का रिएक्शन ? 
गिरफ्तारी पूर्व जमानत अर्जी में राखी सावंत ने कहा कि उन्हें परेशान करने, उन पर दबाव डालने, झूठे एवं फर्जी मामले में उन्हें फंसाने की एकमात्र मंशा से उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। राखी सावंत ने कहा कि यह प्राथमिकी कुछ नहीं बल्कि कानून की प्रक्रिया का दुरुपयोग है और इसमें कोई दम नहीं है। उन्होंने अपने वकील के मार्फत जमानत याचिका दायर की थी।

इसके अलावा अदालत ने कहा था कि अभिनेत्री राखी द्वारा कथित रूप से ‘प्रसारित या प्रकाशित’ सामग्री न केवल ‘अश्लील है बल्कि पूरी तरह यौन सामग्री है’। इसने कहा, ‘तथ्यों, आरोपों और घटना से जुड़ी परिस्थितियों पर विचार करने के बाद (अदालत इस राय पर पहुंची है कि) यह अग्रिम जमानत देने के लिए उपयुक्त मामला नहीं है।’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News