रेलवे ने सभी पैसेंजर ट्रेन अनिश्चितकाल के लिए की रद्द, स्पेशल ट्रेनों पर असर नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Aug 11, 2020 - 10:15 PM (IST)

नई दिल्लीः देश में लगातार बढ़ते कोरोना के मामले को देखते हुए रेलवे ने सभी पैसेंजर ट्रेनों को अनिश्चित काल के लिए रद्द कर दिया है। रेलवे ने कहा है कि सभी नियमित यात्री ट्रेन सेवाएं अगले नोटिस तक निलंबित रहेंगी, वहीं 230 विशेष ट्रेनें चलती रहेंगी। रेलवे ने एक बयान में कहा, ‘‘सभी संबंधित पक्षों के संज्ञान में लाया जाता है, जैसा पहले ही निर्णय लिया गया है और सूचित किया गया है कि नियमित यात्री और लोकल ट्रेन सेवाएं अगले नोटिस तक निलंबित रहेंगी।''
PunjabKesari
रेलवे ने कहा, ‘‘गौरतलब है कि इस समय चल रहीं 230 विशेष ट्रेनें चलती रहेंगी। मुंबई में राज्य सरकार की जरूरत के अनुसार केवल सीमित आधार पर चल रहीं लोकल ट्रेनें भी चलती रहेंगी।'' रेलवे ने कहा कि विशेष ट्रेनों में यात्रियों की संख्या पर नियमित नजर रखी जा रही है और आवश्यकता के आधार पर अतिरिक्त विशेष ट्रेनें चलाई जा सकती हैं।
PunjabKesari
रेलवे ने कहा कि हालांकि लॉकडाउन से पहले तक चल रहीं अन्य सभी नियमित ट्रेनें और उपनगरीय ट्रेनें अगले नोटिस तक निलंबित रहेंगी। इससे पहले रेलवे ने सभी ट्रेन सेवाओं को 12 अगस्त तक निलंबित कर दिया था। बता दें कि देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 23 लाख के करीब पहुंच गई है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News