See More

राहुल ने चार भारतीय नर्सों से की बातचीत, कल वीडियो जारी करेगी कांग्रेस

2020-06-30T21:05:19.367

नई दिल्लीः कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के स्वास्थ्यकर्मियों के अनुभव को लोगों के साथ साझा करने के मकसद से भारत एवं विदेश में मौजूद चार भारतीय नर्सों से बातचीत की है जिससे जुड़ा वीडियो बुधवार को विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी किया जाएगा। राहुल गांधी ने मंगलवार को ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने भारत के अलावा आस्ट्रेलिया, ब्रिटेन और न्यूजीलैंड में मौजूद चार भारतीय नर्सों के साथ बातचीत की है।

राहुल गांधी ने न्यूजीलैंड में काम कर रही केरल की अनु रगनत, आस्ट्रेलिया के सिडनी में सेवारत राजस्थान के नरेंद्र सिंह, ब्रिटेन में कार्यरत केरल की शेरिमोल पुरावदी और दिल्ली स्थित एम्स में काम कर रहे केरल के विपिन कृष्णन से बातचीत की है। वह कोविड-19 संकट के असर एवं इससे निपटने के तरीकों को लेकर अलग अलग क्षेत्रों की हस्तियों के साथ संवाद कर रहे हैं।


इससे पहले राहुल गांधी पूर्व अमेरिकी विदेश उप मंत्री निकोलस बर्न्स, उद्योगपति राजीव बजाज, जन स्वास्थ्य पेशेवर आशीष झा और स्वीडिश महामारी विशेषज्ञ जोहान गिसेक, प्रतिष्ठित अर्थशास्त्री रघुराम राजन और नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी से भी बातचीत कर चुके हैं।

 

 


Yaspal

Related News