राहुल गांधी ने मोदी के लिए लिखी कविता, बंद करो खोखला भाषण

punjabkesari.in Sunday, Nov 05, 2017 - 12:32 PM (IST)

नई दिल्लीः गुजरात और हिमाचल विधानसभा चुनाव के चलते इन दिनों सियासी पारा काफी गर्माया हुआ है। भाजपा और कांग्रेस कोई भी एक-दूसरे पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं गंवाना चाहते। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज सुबह ट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि महंगाई बढ़ रही है, राशन महंगा होता जा रहा है, खोखले भाषण देने की बजाए काम करो या फिर सिंहासन खाली करो। पिछले काफी समय से राहुल गांधी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। राहुल ने मोदी की राज्यों में चुनावी रैलियों पर हमला करते हुए महंगाई को कंट्रोल करने की सलाह दी।

राहुल के इस वार पर भाजपा चुप नहीं रही और पलटवार करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट किया, जब देश को लूटा जा रहा था भ्रष्ट शासन तब क्यों सरकार मौन थी। क्या शहजादे अपने काम को लेकर सिंहासन के हकदार हैं।
 

उल्लेखनीय है कि राहुल ने शनिवार को भी राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के पुत्र शौर्य डोभाल के एन.जी.ओ. से 4 केंद्रीय मंत्रियों के संबद्ध होने पर चुटकी लेते हुए  करारा हमला किया। गांधी ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के पुत्र जय शाह की कंपनी के बहुत कम समय में 16 हजार  गुना कारोबार बढ़ाने के बाद अब डोभाल के पुत्र शौर्य के एन.जी.ओ. से जुड़ा मामला सामने आया है। उन्होंने इस पर तंज कसते हुए ट्वीट किया कि शाह-जादा की ‘अपार सफलता’ के बाद भाजपा की नई पेशकश-अजीत शौर्य गाथा।’’ वहीं मोदी ने भी हिमाचल में रैली के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News