राहुल गांधी आज 50 रीजनल पत्रकारों के साथ करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

punjabkesari.in Saturday, May 16, 2020 - 12:40 AM (IST)

नई दिल्लीः पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज 50 रीजनल प्रत्रकारों के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। ये प्रेस कॉन्फ्रेंस वीडियो कॉल के जरिए होगी। राहुल गांधी वित्त मंत्री  निर्मला सीतारमण द्वारा की गई आर्थिक घोषणाओं को लेकर सरकार से जबाव तलब कर सकते हैं। बता दें कि राहुल गांधी ने मोदी सरकार से मजदूरों के खाते में 7500 डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर के जरिए देने मांग की थी।
PunjabKesari
इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने नीति आयोग के एक सदस्य के कुछ हफ्ते पुराने एक बयान एवं ग्राफ का हवाला देते शुक्रवार को सरकार पर तंज कसा और कहा कि इस संस्था के जुड़े प्रतिभाशाली लोगों को उनकी बात याद दिलाना चाहते हैं। गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘नीति आयोग के लोगों प्रवीण लोगों, आप लोगों ने फिर वही किया। मैं आपके उस अनुमान वाले ग्राफ के बारे आपको याद दिलाना चाहता हूं, जिसमें कहा गया था कि सरकार की राष्ट्रीय लॉकडाउन की रणनीति से 16 मई के बाद कोरोना का कोई नया मामला नहीं आएगा।''
PunjabKesari
खबरों के मुताबिक नीति आयोग के सदस्य और कोरोना से जुड़े कार्य बल के प्रमुख वी के पॉल ने कुछ हफ्ते पहले कहा था कि कोरोना के मामलों के दोगुना होने में 10 दिन का समय लग रहा है। संभावना वाले ग्राफ के मुताबिक 3 मई से भारत में प्रति दिन 1,500 से अधिक नये मामले आने चाहिए थे और इस समय तक कोरोना मामलों की संख्या चरम पर होनी चाहिए थी। उन्होंने यह भी कहा था कि फिर मामले घटने शुरू होंगे और 12 मई तक 1000 मामले प्रतिदिन आयेंगे, जो 16 मई से घटने शुरू हो जाएंगे।
PunjabKesari 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News