राहुल गांधी का ‘अहंकार बहुत बड़ा और समझ बहुत छोटी': BJP अध्यक्ष नड्डा ने कसा तंज

punjabkesari.in Friday, Mar 24, 2023 - 04:53 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने सूरत की एक अदालत द्वाराराहुल गांधी का ‘अहंकार बहुत बड़ा और समझ बहुत छोटी': BJP अध्यक्ष नड्डा ने कसा तंज मानहानि के एक मामले में दोषी ठहराए जाने के अगले दिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर शुक्रवार को निशाना साधा और कहा कि उनका ‘अहंकार बहुत बड़ा और समझ बहुत छोटी' है। नड्डा ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने अपने राजनीतिक लाभ के लिए पूरे ओबीसी (अन्य पिछड़ा वर्ग) समाज का अपमान किया और उन्हें "चोर" कहा।

उन्होंने कहा कि समाज और अदालत द्वारा बार-बार समझाने और माफ़ी मांगने के विकल्प को भी उन्होंने नज़रअंदाज़ किया और ओबीसी समाज की भावना को लगातार ठेस पहुंचाई। भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि सजा सुनाए जाने के बाद भी राहुल गांधी एवं कांग्रेस पार्टी अपने "अहंकार" के चलते लगातार अपने बयान पर अड़े हुए हैं और ओबीसी समाज की भावनाओं को निरंतर आहत कर रहे हैं। 

नड्डा ने कहा कि पूरा ओबीसी समाज प्रजातांत्रिक ढंग से राहुल से इस अपमान का बदला लेगा। नड्डा ने दावा किया कि राहुल गांधी को तथ्यों से परे और मनगढ़ंत आरोप लगाने की आदत है। इस क्रम में उन्होंने 2019 लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की ओर से राफेल मामले को तूल दिए जाने का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि राहुल ने राफ़ेल के नाम पर देश को भ्रमित करने की कोशिश की, जिसे लेकर सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाई और राहुल गांधी को मनगढ़ंत आरोप के लिए बिना शर्त माफ़ी मांगनी पड़ी थी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News