राधिका मर्चेंट की रॉयल एंट्री, K3G गाया का गाना, मुकेश अंबानी ने बढ़ाया हौसला, देखें वीडियो

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 02:19 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अनंत अंबानी, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपनी खुशी छिपा नहीं पाए क्योंकि जोड़े की प्री-वेडिंग पार्टी के तीसरे दिन राधिका मर्चेंट ने खूबसूरत एंट्री की। रविवार को अंबानी परिवार ने महा आरती का आयोजन किया। आरती के बाद राधिका द्वारा एक आश्चर्यजनक प्रस्तुति दी गई। इंस्टाग्राम पर कई पोर्टल्स द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, राधिका को कभी खुशी कभी गम से शावा शावा की कुछ पंक्तियां गाते हुए अनंत की ओर जाते देखा गया।

विशेष रात के लिए राधिका ने एक खूबसूरत सुनहरा पहनावा पहना हुआ था। वीडियो में, वह धीरे-धीरे अनंत की ओर बढ़ती हुई दिखाई दे रही थीं, जबकि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने उनका उत्साह बढ़ाया। अनंत की बहन ईशा अंबानी भी उन्हें चीयर करती नजर आईं। वीडियो से यह भी पता चला कि जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर जैसे बॉलीवुड सितारे इस पल का हिस्सा थे।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

जामनगर में शादी से पहले का जश्न मनाया जा रहा है। शहर के साथ उनके गहरे पारिवारिक संबंधों के कारण यह शहर अंबानी परिवार के लिए विशेष महत्व रखता है। जामनगर हवाईअड्डे, जिसका उपयोग प्रतिदिन एकल-अंकीय लैंडिंग के लिए किया जाता है, ने कई अंतरराष्ट्रीय उड़ानें आती और जाती देखीं। पूरे हवाईअड्डे को रिलायंस द्वारा सजाया गया था और आरआईएल रिफाइनरी कॉम्प्लेक्स का मार्ग भी।

शादी से पहले का तीन दिवसीय समारोह न केवल भारत में बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी चर्चा का विषय बन गया। पहले दिन अंबानी और मर्चेंट परिवार ने रिहाना की मेजबानी की। उन्होंने इस कार्यक्रम में अपने कुछ सबसे बड़े हिट गानों का प्रदर्शन किया। दूसरे दिन शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और जान्हवी कपूर सहित कई बॉलीवुड सितारे मंच पर प्रस्तुति देते नजर आए। दिलजीत दोसांझ की परफॉर्मेंस से रात में एक खास मोड़ आ गया।

उन्होंने न केवल अपनी सबसे बड़ी हिट फ़िल्में दीं, बल्कि शाहरुख खान, करीना कपूर, करिश्मा कपूर और विक्की कौशल के साथ भी डांस किया। तीसरा दिन पूरी तरह से संगीत पर आधारित था, जिसमें कई गायकों ने पार्टी में मेहमानों के लिए प्रस्तुति देने के लिए केंद्रीय मंच पर प्रस्तुति दी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News