LPG रसोई गैस सिलेंडर फटने से घर का डरा देने वाला मंजर...परिवार के 5 लोग झुलसे

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 10:38 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  महाराष्ट्र के पुणे जिले के पिंपरी चिंचवड़ इलाके में बुधवार सुबह एक घर में एलपीजी सिलेंडर फटने से कम से कम पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना सुबह 5:30 बजे हुई जब पीड़ितों में से एक नाश्ता बनाने के लिए रसोई में गया, जबकि परिवार के अन्य सदस्य सो रहे थे। अधिकारियों ने प्रारंभिक जानकारी का हवाला देते हुए कहा कि जैसे ही उन्होंने गैस स्टोव चालू किया, LPG सिलेंडर में विस्फोट हो गया।

पांच घायल मरीजों, सभी पुरुषों को नगर निगम के वाईसीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में उन्हें आगे के इलाज के लिए ससून अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। घायलों की पहचान मनोज कुमार (19), धीरज कुमार (23), गोविंद राम (28), राम चेलाराम (40), सत्येन्द्र राम (30) के रूप में हुई है।

इस महीने की शुरुआत में, पिंपरी चिंचवड़ में एक घर में एलपीजी सिलेंडर विस्फोट में एक व्यक्ति घायल हो गया था और आठ अन्य घायल हो गए थे। यह घटना पिंपरी चिंचवड़ औद्योगिक टाउनशिप के दिघी इलाके में एक हाउसिंग सोसायटी में हुई। सिलेंडर से तरलीकृत पेट्रोलियम गैस (एलपीजी) लीक हो गई और गैस स्टोव चालू करते ही विस्फोट हो गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News