गर्व का पलः इंस्पेक्टर पिता ने DSP बेटी को मारा ''सैल्यूट'', कहा- मैडम नमस्ते

punjabkesari.in Tuesday, Jan 05, 2021 - 10:13 PM (IST)

नेशनल डेस्कः आंध्र प्रदेश पुलिस ने रविवार को ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। एक पिता अपनी अफसर बिटिया को सैल्यूट किया। यह खूबसूरत दृश्य आंध्र प्रदेश के फर्स्ट ड्यूटी मीट कार्यक्रम में देखने को मिला। सीआई पिता ने अपनी डीएसपी बेटी को सैल्यूट किया तो लोग भावुक हो गए। आईपीएस ऑफिसर ने भी इसे प्यार और गर्व का पल बताया।

राज्य पुलिस विभाग द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान, सर्किल इंस्पेक्टर वाई श्याम सुंदर ने अपनी बेटी, येंदलुरू जेसी प्रशांति को सलामी दी, जो वर्तमान में गुंटूर जिले के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) के रूप में तैनात हैं। प्रशांति ने भी अपने पिता को सलाम किया।


तिरुपति के एसपी रमेश रेड्डी ने दिल को छू लेने वाली इस घटना को देखा और पिता-पुत्री की जोड़ी की सराहना की। आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने भी इस तस्वीर को पोस्ट किया और पिता-पुत्री की खूब तारीफ की। इस पोस्ट पर आईपीएस ऑफिसर आरके विज ने भी रिएक्शन दिया।

आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने लिखा, 'DSP बेटी को गर्व से सैल्यूट करते पिता सर्कल इंस्पेक्टर। इस खूबसूरत और गौरवशाली क्षण को किसी ने कैमरे में कैद किया। बेटी ने तपस्या का ऐसा प्रतिफल दिया, एक पिता के लिए इससे याद सौभाग्य की बात और क्या होगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News