CAA पर प्रदर्शन: पुलिस को गुलाब का फूल देती लड़की की फोटो वायरल, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

punjabkesari.in Friday, Dec 20, 2019 - 03:41 PM (IST)

नेशनल डेस्कः देशभर में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जहां विरोध प्रदर्शन हो रहा है और पुलिसर्मियों पर पथराव आदि की घटनाएं सामने आ रही हैं। इसी हिंसा के बीच कुछ ऐसी तस्वीरें भी सामने आ रही हैं जिसमें युवा शांतिपूर्ण व अनोखे अंदाज में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इन युवाओं के अनोखे अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी तारीफ हो रही है। जहां कई प्रदर्शनकारी पुलिस के आते ही राष्ट्रगान गाने लग गए तो वहीं एक लड़की पुलिस वाले को फूल देती दिखी।

 

पुलिसवाले को फूल देते की तस्वीर पर लोगों ने कमेंट भी किए। कई लोगों ने लिखा कि जो लोग पुलिस पर पथराव कर रहे हैं उनको भी जाकर फूल देकर आओ। वहीं किसी ने लिखा कि प्रदर्शन का यह सबसे प्यारा तरीका है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि पुलिस पर पत्थर और बोतलें फेंकने के बाद कार्रवाई से बचने का यह तरीखा बढ़िया है। वहीं कुछ ने लिखा कि अपना ही देश जलाकर कुछ नहीं होगा। शांति बनाए रखना ही देश हित में है।

 

बता दें कि नागरिकता कानून पर विवाद फिलहाल जारी है। शुक्रवार को भी दिल्ली की जामा मस्जिद के अलावा सीलमपुर में भी विरोध प्रदर्शन हुआ। दिल्ली में चावड़ी बाजार, लालकिला, जामा मस्जिद मेट्रो स्टेशनों को बंद कर दिया गया है। यहां नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ प्रदर्शन के चलते ये एक्शन लिया गया है। द्वारका और नजफगढ़ में धारा 144 लागू की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News