'वड़ा पाव' वाली लड़की को गिरफ्तार नहीं किया गया- वायरल वीडियो पर दिल्ली पुलिस ने दी प्रतिक्रिया

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 12:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क: 'वड़ा पाव' वाली लड़की को गिरफ्तार नहीं किया गया, कोई मामला दर्ज नहीं किया गया: दिल्ली पुलिस ने वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया दी एक वड़ा पाव विक्रेता को पुलिस अधिकारियों द्वारा 'गिरफ्तार' किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, दिल्ली पुलिस ने शनिवार को वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि महिला को गिरफ्तार नहीं किया गया था, और उसके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

PunjabKesari

मंगोलपुरी इलाके में चला रही फूड स्टॉल
पुलिस ने कहा, "वड़ा पाव गर्ल" के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित कुछ महीनों से मंगोलपुरी इलाके में फूड स्टॉल चला रही हैं। कुछ दिन पहले, वड़ा पाव विक्रेता ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उसके और स्थानीय लोगों के बीच उस समय बहस हो रही थी जब वह अपने स्टॉल के पास एक सामुदायिक दावत या भंडारा का आयोजन कर रही थी। पुलिस ने कहा कि उसका स्टॉल नगर निगम निकाय की अनुमति के बिना चलाया जा रहा था और बड़ी संख्या में ग्राहकों के साथ-साथ अन्य ऑनलाइन सामग्री निर्माताओं को भी आकर्षित करता था। उन्होंने बताया कि उनके स्टॉल पर भीड़ जमा होने से इलाके में यातायात की समस्या पैदा हो गई।

PunjabKesari

पुलिस ने कहा कि उन्हें सड़क किनारे भंडारे का आयोजन करने के बाद इलाके में ट्रैफिक जाम के बारे में निवासियों से शिकायत मिली थी। उन्होंने बताया कि जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो उन्होंने अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार किया। उसके स्टॉल को जब्त कर लिया गया और उसे पुलिस स्टेशन ले जाया गया। बाहरी दिल्ली के डीसीपी ने कहा, कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है और सुश्री दीक्षित को कभी गिरफ्तार नहीं किया गया।

PunjabKesari

सुश्री दीक्षित एक स्ट्रीट फूड विक्रेता हैं, जो दिल्ली में वड़ा पाव स्टॉल चलाती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 300,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं। वह उस समय वायरल सनसनी बन गई जब उसे दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के एक प्रतिनिधि के साथ फोन पर रोते हुए देखा गया, जब उसने दावा किया कि उन्होंने उसके स्टॉल को हटाने की धमकी दी थी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News