एकता कपूर और उनकी मां शोभा की बढ़ीं मुश्किलें, इस दिन होगी मुंबई पुलिस के सामने पेशी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2024 - 11:06 PM (IST)

मुंबईः फिल्म निर्माता एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर को एक वेब सीरीज के दौरान नाबालिग लड़कियों के कथित अश्लील चित्रण को लेकर उनके खिलाफ दर्ज पॉक्सो मामले के संबंध में 24 अक्टूबर को मुंबई पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। 

अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि पिछले हफ्ते अदालत के आदेश पर मां-बेटी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था और उन्हें जांच का सामना करने के लिए नोटिस जारी किया गया है। उन्हें बृहस्पतिवार को पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। 

इस बीच अल्ट डिजिटल मीडिया एंटरटेनमेंट लिमिटेड ने कहा कि कंपनी द्वारा नाबालिगों को शामिल करने का कोई भी संदर्भ सही नहीं है। अल्ट बालाजी टेलीफिल्म लिमिटेड की ओर से जारी बयान के अनुसार, शोभा और एकता दैनिक संचालन में शामिल नहीं हैं। अलग-अलग टीम विषय-वस्तु रणनीति में शामिल हैं। 

एकता की अल्ट बालाजी टेलीफिल्म लिमिटेड की ओर से जारी एक बयान में, अल्ट डिजिटल मीडिया एंटरटेनमेंट लिमिटेड ('कंपनी') ने आरोपों को खारिज कर दिया और कहा कि वे कानूनों का पालन करते हैं। बयान में यह भी कहा गया कि शोभा और एकता कंपनी के दिन-प्रतिदिन के कार्यों में शामिल नहीं हैं तथा विषय-वस्तु रणनीति के लिए अलग-अलग टीम हैं। 

‘अल्ट बालाजी' की वेब सीरीज “गंदी बात” के एक एपिसोड में नाबालिग लड़कियों से जुड़े अनुचित दृश्यों के कथित प्रसारण के संबंध में एकता, शोभा और बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। मामला वेब सीरीज के सीजन छह से जुड़ा है। अधिकारी ने बताया कि मुंबई के बोरीवली निवासी शिकायतकर्ता के अनुसार फरवरी से अप्रैल 2021 के बीच एक एपिसोड में नाबालिग लड़कियों के अश्लील दृश्य प्रसारित किए गए थे। उन्होंने कहा कि विवादास्पद एपिसोड का फिलहाल ‘अल्ट बालाजी' ऐप पर प्रसारण नहीं हो रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News