आज जेवर एयरपोर्ट की आधारशिला रखेंगे PM मोदी, ट्रैफिक को लेकर एडवाइजरी जारी

punjabkesari.in Thursday, Nov 25, 2021 - 07:09 AM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गौतम बुद्ध नगर के जेवर में नोएडा अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट का आधारशिला रखेंगे। जानकारी के मुताबिक, आज दोपहर 1 बजे ये कार्यक्रम होना है। वहीं, इसी के साथ उत्तर प्रदेश 5 अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट वाला पहला राज्य बन जाएगा।

आधारशिला कार्यक्रम के लिए पूरी तैयारियां हो चुकी है। पूरे कार्यक्रम स्थल को एसपीजी ने अपने हैंडओवर में ले लिया है। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। साथ ही भव्य तरीके से मंच को सजाया गया है। मंच को सजाने में 20 क्विंटल फूलों की लड़ियां लगाई जा रही हैं ताकि मंच को भव्य और खूबसूरत बनाया जा सके। 

वीवीआईपी और पार्टी के नेताओं के बैठने के लिए खास व्यवस्था की गई है, ताकि उनको कार्यक्रम के दौरान कोई दिक्कत ना हो। साथ ही आम जनता के लिए भी बेहतर तैयारी की गई है। हर जिले के लिए अलग से ब्लॉक बनाया गया है, ताकि उन ब्लॉक में उन जिले के लोग बैठ सकें। सुरक्षा के लिहाज से पूरे जनसभा स्थल पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। आम जनता को जनसभा में आने के लिए 20 द्वार तैयार किए गए हैं। ताकि जनसभा में आने वाले लोगों को कोई दिक्कत ना हो। गाड़ियों की पार्किंग के लिए 10 पार्किंग स्थल तैयार किए गए हैं, जिसमें मीडिया पार्किंग स्थल से लेकर के वीवीआईपी पार्किंग स्थल शामिल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News