PM मोदी मॉरीशस के प्रधानमंत्री जगन्नाथ के साथ आज अहमदाबाद में करेंगे रोडशो, 15 हजार लोग खड़े होंगे स्वागत में

punjabkesari.in Tuesday, Apr 19, 2022 - 12:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मॉरीशस के प्रधानमंत्री प्रविंद कुमार जगन्नाथ मंगलवार शाम को अहमदाबाद हवाई अड्डे से एक रोडशो का नेतृत्व करेंगे। पीएम मोदी और जगन्नाथ जामनगर से अहमदाबाद हवाई अड्डा पहुंचने के बाद शाम 6 बजे रोडशो शुरू करेंगे। मोदी जामनगर में ‘WHO-ग्लोबल सेंटर फॉर ट्रेडिशनल मेडिसिन' की आधारशिला रखेंगे। अहमदाबाद नगर निगम (AMC) के अधिकारियों ने बताया कि मॉरीशस के प्रधानमंत्री का भव्य स्वागत किया जाएगा।

 

उन्होंने बताया कि हवाई अड्डा मंडल से इंदिरा ब्रिज तक दो किलोमीटर के रोडशो मार्ग पर नियमित दूरी पर 30 मंच बनाए गए हैं, जहां मंडलियां प्रदर्शन करेंगी। विज्ञप्ति के अनुसार, दोनों देशों के प्रधानमंत्री हवाई अड्डे से राजभवन तक की यात्रा करेंगे और कम से कम 15,000 लोगों के उनके अभिवादन के लिए मौजूद रहने की उम्मीद है। प्रधानमंत्री मोदी अपने गुजरात दौरे के दूसरे दिन मंगलवार को बनासकांठा जिले में बनास डेयरी के नवनिर्मित दूध प्रसंस्करण संयंत्र का उद्घाटन करने के बाद महिला पशुपालकों को संबोधित करेंगे।

 

मोदी शाम को जगन्नाथ के साथ मिलकर जामनगर में ‘WHO-ग्लोबल सेंटर फॉर ट्रेडिशनल मेडिसिन' की आधारशिला रखेंगे। इसके बाद दोनों प्रधानमंत्री अहमदाबाद के लिए रवाना होंगे। पीएम मोदी सोमवार रात को राजभवन में ठहरे, जहां राजस्व मंत्री राजेंद्र त्रिवेदी और सड़क एवं भवन मंत्री पूर्णेश मोदी समेत भाजपा नीत गुजरात सरकार के कुछ मंत्रियों ने सोमवार को उनसे शिष्टाचार भेंट की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News