PM मोदी पहाड़ खोदकर चूहा निकालते हैं, खरगे का BJP पर बड़ा आरोप

punjabkesari.in Tuesday, May 21, 2024 - 09:22 PM (IST)

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मंगलवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी केवल बड़ी-बड़ी बातें करना जानते हैं और पहाड़ खोदकर चूहा निकाल कर लाते हैं। खड़गे यहाँ अंबाला और कुरुक्षेत्र संसदीय क्षेत्रों के इंडिया गठजोड़ समूह के प्रत्याशियों क्रमश: वरुण मुलाना और सुशील गुप्ता के पक्ष में जगाधरी अनाज मंडी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुये कहा कि मोदी पहाड़ खोदकर चूहा निकाल कर लाते हैं और बड़ी- बड़ी बातें करते है, जबकि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने पाकिस्तान के दो टुकड़े कर बंगलादेश बनाया।

PunjabKesari

उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी झूठों के सरदार हैं और उन्होंने सबका साथ लेकर सबका सत्यानाश किया है। काँग्रेस अध्यक्ष ने दावा किया कि उनकी लड़ाई मोदी से नहीं बल्कि उनकी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की विचारधारा से विरोध है। उन्होंने कहा कि मोदी ने बैंक खातों में 15 लाख रुपये आने, दो करोड़ नौकरियां देने और किसानों की आमदनी दोगुनी करने जैसे अनेक झूठ बोले हैं।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि हरियाणा में एक लाख 82 हजार नौकरियों के पद खाली हैं और केंद्र में 30 लाख नौकरियों के पद खाली पड़े हैं, लेकिन मोदी और हरियाणा में मुख्यमंत्री यह रिक्त पद नहीं भर रहे। मोदी सेना तक में चार साल की संविदा भर्ती की अग्निवीर योजना लाये हैं। उन्होंने कहा कि लोग परेशान होकर अपने बच्चों को विदेश भेज रहे हैं। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News