''कंगना रनौत के बयान PM मोदी के कामों को नुकसान पहुंचा रहे'', मंडी की सांसद पर भड़के BJP नेता

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 06:03 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कृषि कानूनों पर भाजपा सांसद कंगना रनौत के बयान से खुद को दूर रखना जारी रखा। राष्ट्रीय प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने बुधवार को उनकी टिप्पणी को 'निराधार और अतार्किक' करार दिया, साथ ही कहा कि मंडी सांसद का बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए अच्छे कामों को नुकसान पहुंचा रहा है।

अभिनेता और भाजपा सांसद मंडी कंगना रनौत की किसानों पर टिप्पणी पर एएनआई से बात करते हुए जयवीर शेरगिल ने कहा, "मैं कंगना रनौत की टिप्पणियों से खुद को दूर करने के लिए भाजपा का आभारी हूं। लेकिन एक पंजाबी के रूप में, मुझे यह कहना होगा कि कंगना रनौत के सिख समुदाय, पंजाब के किसानों के खिलाफ लगातार बेकार, निराधार और अतार्किक बयान सभी अच्छे कामों, कल्याण-उन्मुख, विकास-उन्मुख कार्यों को नुकसान पहुंचा रहे हैं, जो पीएम मोदी द्वारा पंजाब, पंजाबी और पंजाबियत के कल्याण के लिए किए गए हैं।" यह टिप्पणी तब आई जब कंगना रनौत ने बुधवार को सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगी और अपने बयान पर "खेद" व्यक्त किया।


कंगना रनौत ने मांगी माफी 
मंडी लोकसभा सांसद कंगना रनौत ने सुझाव दिया था कि लंबे समय तक चले किसान विरोध के बाद निरस्त किए गए तीन कृषि कानूनों को वापस लाया जाना चाहिए। अभिनेत्री से नेता बनी कंगना रनौत ने कहा, "मुझे पता है कि यह बयान विवादास्पद हो सकता है, लेकिन तीन कृषि कानूनों को वापस लाया जाना चाहिए। किसानों को खुद इसकी मांग करनी चाहिए।" भाजपा द्वारा यह कहे जाने के बाद कि उनकी टिप्पणी "अधिकृत नहीं थी", कंगना ने अपनी टिप्पणी वापस ले ली और माफ़ी मांगी। उन्होंने कहा कि आगे बढ़ते हुए, वह सुनिश्चित करेंगी कि उनके विचार उनकी व्यक्तिगत राय का प्रतिनिधित्व करने के बजाय पार्टी के रुख के अनुरूप हों।

पंजाबियत के साथ पीएम मोदी का रिश्ता अटूट- जयवीर 
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने आगे कहा कि पीएम मोदी का पंजाब, पंजाब के किसान और पंजाबियत के साथ अटूट रिश्ता है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा, "इसमें कोई संदेह नहीं होना चाहिए कि पंजाब, पंजाब के किसान और पंजाबियत के साथ पीएम मोदी का रिश्ता अटूट और अडिग है और इस रिश्ते को एक सांसद कंगना रनौत द्वारा की जा रही गैरजिम्मेदाराना टिप्पणियों के चश्मे से नहीं देखा जाना चाहिए।"

इससे पहले मंगलवार को भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि यह टिप्पणी रनौत के "व्यक्तिगत बयान" हैं और कृषि बिलों पर भाजपा के दृष्टिकोण को नहीं दर्शाते हैं। भाटिया ने कहा, "सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भाजपा सांसद कंगना रनौत का केंद्र सरकार द्वारा वापस लिए गए कृषि बिलों पर बयान वायरल हो रहा है। मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि यह बयान उनका व्यक्तिगत बयान है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News