PM मोदी ने गुजरात में दो दिनों में किए तीन रोड शो, लोगों ने किया गर्मजोशी के साथ स्वागत

punjabkesari.in Saturday, Mar 12, 2022 - 10:31 PM (IST)

गांधीनगरः गुजरात दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को गांधीनगर और अहमदाबाद में रोड शो किए। मोदी ने राज्य में बीते दो दिनों में तीन रोड शो रहा। गुजरात में इस साल दिसंबर में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं। 

चार राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा के शानदार प्रदर्शन के बाद शुक्रवार को मोदी ने अहमदाबाद हवाई अड्डे से गांधीनगर स्थित पार्टी मुख्यालय 'कमलम' तक रोड शो किया। मोदी द्वारा गुजरात में बीते दो दिनों में तीन रोड शो करने को भाजपा कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए कमर कसने को लेकर उत्साहित करने के नजरिए से देखा जा रहा है। 

मोदी ने शनिवार शाम को अहमदाबाद में इंदिरा पुल से सरदार पटेल स्टेडियम के बीच रोड शो किया। इस साढ़े तीन किलोमीटर लंबे रोड शो के दौरान आम लोगों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने मोदी का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। शाम के इस रोड शो के दौरान मोदी जीप में ही बैठे रहे और उनके वाहन के आसपास सुरक्षाकर्मियों का घेरा रहा। इस दौरान धीमी गति से चल रहे वाहन में बैठे प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों का अभिवादन स्वीकार किया और कई जगहों पर उन्होंने वाहन से उतरकर लोगों की ओर हाथ हिलाया। 

इससे पहले, अधिकारियों ने बताया कि गांधीनगर में मोदी का रोड शो देहगाम शहर से शुरू होकर लवड गांव स्थित राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय (आरआरयू) पर खत्म हुआ, जहां प्रधानमंत्री ने सड़क के दोनों ओर बड़ी संख्या में खड़े लोगों का अभिवादन किया। अधिकारियों के अनुसार, रोड शो के लिए मोदी यहां राज भवन से एक कार के जरिए निकले और फिर देहगाम पहुंचकर एक खुली जीप में सवार हो गए। 

उन्होंने बताया कि जीप में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी प्रधानमंत्री के साथ थे। अधिकारियों ने बताया कि रोड शो के 12 किलोमीटर लंबे मार्ग में प्रधानमंत्री का अभिवादन करने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी और उन्होंने मोदी पर फूल और मालाएं बरसाईं। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री के काफिले के आरआरयू पहुंचने पर रोड शो खत्म हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News