आज या तो तुम्हारी मां रहेगी, या मैं रहूंगा..बच्चों को चेतावनी देने के बाद पति ने दुकान में घुस पत्नी पर कर दी फायरिंग, मौत

punjabkesari.in Monday, Feb 26, 2024 - 12:41 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के फलोदी में इंस्टा इन्फ्लुएंसर अनामिका बिश्नोई की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद सामने आए सीसीटीवी फूटेज में हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब सीसीवीटी फुटेज खंगाले तो पता चला कि इस वारदात को अनामिका के पति ने ही अंजाम दिया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

PunjabKesari

बिते दिनों  राजस्थान के फलोदी जिले के शहर में स्थित एक नारी कलेक्शन दुकान में मौजूद महिला दुकानदार को पति ने गोली मारकर हत्या कर दी। मिली जानकारी में पता चला कि  वारदात से पहले पति दुकान पर पहुंचा और इस दौरान पत्नी से उसकी जोरदार बहस हो गई। इसके बाद पति ने गुस्से में महिला दुकानदार को गोली मार दी जिसे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना फलौदी पुलिस थाना क्षेत्र के नागौर रोड स्थित सिटी पॉइंट के पास रविवार दोपहर की बताई जा रही है। फलोदी के सिटी प्वाइंट के पास नारी कलेक्शन के नाम से दुकान चलने वाली मृतका महिला अनामिका बिश्नोई (33 वर्षीय) हैं। 

 वारदात की सूचना मिलते ही डीएसपी रामकरण सिंह व सीआई भंवर सिंह सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची उन्होंने बताया कि दुकान के अंदर खून से लथपथ अनामिका बिश्नोई की बॉडी फर्श पर पड़ी थी। जिसे अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने उसे घोषित कर दिया गया।

फलोदी जिला कार्यवाहक पुलिस अधीक्षक सौरभ तिवारी ने बताया कि मृतक अनामिका बिश्नोई का पति महीराम बिश्नोई दोपहर 12 बजे दुकान पर आया था. जहां  दोनों के बीच बहसबाजी के साथ झगड़ा भी हुआ। अनामिका बिश्नोई दोपहर तीन बजे तक दुकान से बाहर नहीं आई. तो पड़ोस के दुकानदार ने देखा कि अनामिका कुर्सी पर झुकी हुई बैठी है। काफी देर तक जब  हलचल नहीं हुई तो पड़ोसी ने अंदर जाकर देखा जहां फर्श पर खून बिखरा हुआ था।इसके बाद नामिका के पिता तेजाराम को सूचना दी उसके बाद महिला को फलोदी अस्पताल लेकर गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।.

 नामिका की 13 साल पहले महीराम बिश्नोई पुत्र गोपीराम निवासी नगरासर बीकानेर के साथ शादी हुई थी। महिला का पति महीराम गांव में मेडिकल की दुकान चलाता है और 2 साल से दोनों के बीच विवाद चल रहा है. इतना ही नहीं भरण पोषण को लेकर मामला कोर्ट में  भी चल रहा था. दोनों के दो बेटे हैं एक 12 साल का एक 10 साल का है।  वहीं घटना के दिन महीराम सुबह 11:30 बजे के करीब अनामिका के घर गया जहां दोनों बच्चों से कहा कि आज या तो तुम्हारी मां रहेगी. या मैं रहूंगा। इसके बाद दुकान पर पहुंचा और अनामिका को गोली मार दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News