बेंगलुरु के PG में रह रही 24 साल की लड़की की बॉयफ्रेंड ने की हत्या, सामने आया CCTV फुटेज

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2024 - 08:47 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बेंगलुरु के कोरमंगला के एक पीजी हॉस्टल में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। जिसका एक डरावना वीडियो सामने आया है।  3 दिन पहले 24 वर्षीय महिला कृति कुमारी की बुधवार को उसके पीजी आवास में बेरहमी से हत्या कर दी गई। जिसका अब सीसीटीवी फुटेज जारी किया गया है, जिससे घटना के बारे में अधिक जानकारी मिलती है।

मूल रूप से बिहार की रहने वाली कुमारी बेंगलुरु में एक निजी कंपनी में काम करती थीं। यह हमला कोरमंगला वीआर लेआउट पीजी में मंगलवार रात 11.10 से 11.30 बजे के बीच हुआ। पुलिस का मानना ​​है कि चाकू से लैस हमलावर रात करीब 11.10 बजे परिसर में दाखिल हुआ। हत्या तीसरी मंजिल पर एक कमरे के पास हुई, जहां कुमारी की गर्दन पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया का युवती की हत्या करने वाला आरोपी उसकी दोस्त का बॉयफ्रेंड है।

कोरमंगला पुलिस और दक्षिण पूर्व डिवीजन की डीसीपी सारा फातिमा ने तुरंत अपराध स्थल का दौरा किया। अधिकारी वर्तमान में सीसीटीवी फुटेज का उपयोग करके संदिग्ध पर नज़र रख रहे हैं, जो एक परिचित माना जाता है। कोरमंगला पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल अभी तक हत्यारा पकड़ा नहीं जा सका है।

PunjabKesari

 शुरुआती जांच के अनुसार, हत्यारा मध्य प्रदेश का रहने वाला है। इसीलिए उसकी तलाश में पुलिस की टीम मध्य प्रदेश भी भेजी गई है।  वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति पॉलीथीन बैग पकड़े हुए 'पेइंग गेस्ट' में घुसता है। वह दरवाजा खटखटाता है। कुछ देर बाद लड़की को घसीटकर बाहर निकालता दिखाई देता है। इस दौरान पीड़िता हमले का विरोध करती है, लेकिन हत्यारा उसके गला रेत देता है और वहां से भाग जाता है। शोर-शराबा सुनकर बिल्डिंग में मौजूद अन्य लड़कियां मौके पर पहुंचीं लेकिन वे उसे बचा नहीं पाईं। चाकू के कई हमलों के बाद खून से लथपथ कृति कुमारी वहीं पर दम तोड़ देती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News