पहले चाकू से गोदा, फिर गोलियों से भूना... पुणे में NCP के पूर्व पार्षद की हत्या, सामने आई CCTV फुटेज

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2024 - 03:06 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पुणे नगर निगम के पूर्व पार्षद वनराज अंडेकर की रविवार रात शहर के ईमानदार चौक इलाके में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, पूर्व राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (अविभाजित) से जुड़े अंदेकर पर हमलावरों ने गोली चलाने से पहले एक धारदार हथियार से हमला किया। पुलिस ने सोमवार को हत्या के मामले में तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया है।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त प्रवीण पाटिल ने बताया कि दो संदिग्धों को स्थानीय पुलिस ने और एक को अपराध शाखा ने पकड़ा है। अंदेकर के परिवार के सदस्यों ने हमले के पीछे एक रिश्तेदार की भूमिका पर संदेह जताते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। पाटिल ने कहा, "उन्होंने प्राथमिकी में नौ व्यक्तियों और पांच अन्य लोगों के नाम दर्ज किए हैं।" उन्होंने कहा कि मृतक के परिवार के सदस्यों को चल रहे विवाद के कारण हमले की साजिश रचने में एक रिश्तेदार की भूमिका पर संदेह है। आगे की जांच चल रही है।
PunjabKesari
घटना की जानकारी देते हुए पुणे के संयुक्त पुलिस आयुक्त रंजन कुमार शर्मा ने बताया, "रात करीब 9:30 बजे वनराज अंडेकर (अजीत पवार के एनसीपी गुट के पूर्व पार्षद) अपने चचेरे भाई के साथ इमानदार चौक पर खड़े थे। कुछ लोग आए और उन पर हमला कर दिया। इस हमले के दौरान, पहली नज़र में मिली जानकारी के अनुसार, पांच राउंड फायरिंग की गई और उन पर धारदार हथियारों से भी हमला किया गया।" अंडेकर को किंग एडवर्ड मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए ससून अस्पताल भेज दिया गया है।

डीसीपी ने बताया कि इस मामले में जिन लोगों के नाम सामने आए हैं उनसे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है। पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमारी अपराध शाखा और अन्य जोन की टीमें इस पर काम कर रही हैं। वे आरोपियों को खोजने और उन्हें गिरफ्तार करने में लगे हुए हैं। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आरोपी कौन हैं और उन्होंने उन पर हमला क्यों किया। इस मामले में जिन लोगों के नाम सामने आए हैं, उनसे पूछताछ की जा रही है...मौत किसी धारदार हथियार से हुई है।"
 



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News