nursing student raped: अब ऑटो-रिक्शा ड्राइवर ने 19 साल की नर्सिंग छात्रा के साथ किया बलात्कार, सामने आया CCTV फुटेज

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 11:09 AM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के रत्नागिरी जिले में एक ऑटो-रिक्शा चालक ने 19 वर्षीय नर्सिंग छात्रा के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि यह घटना सोमवार को हुई जब महिला अपने घर जा रही थी। महिला, जो रत्नागिरी के एक निजी अस्पताल में नर्सिंग की छात्रा है, उसने आरोप लगाया कि ऑटो-रिक्शा चालक ने उसके पानी में कुछ मिलाकर उसके साथ बलात्कार किया।

पुलिस के मुताबिक, ऑटो रिक्शा से घर लौटते वक्त महिला ने ड्राइवर से पानी मांगा. आरोपी ने पानी में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। पुलिस ने बताया कि बाद में जब महिला बेहोश हो गई तो ड्राइवर उसे एक सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। फिलहाल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि आरोपी ड्राइवर फरार है।

रत्नागिरी रेप मामले पर एफआईआर दर्ज, विरोध प्रदर्शन
मामले में रत्नागिरी पुलिस द्वारा भारतीय न्याय संहिता की धारा 64(1) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और जांच शुरू की गई है। पुलिस ने बताया कि शिकायत के मुताबिक घटना चंपक मैदान में हुई। पुलिस ने कहा कि महिला की मेडिकल जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है और आरोपी ड्राइवर को पकड़ने के प्रयास जारी हैं। इस बीच, कई नर्सों और संगठनों ने उस अस्पताल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया है जहां महिला का इलाज चल रहा है।
  
कोलकाता का आतंक
यह घटना इस महीने की शुरुआत में कोलकाता के सरकारी आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में 31 वर्षीय प्रशिक्षु डॉक्टर के बलात्कार और हत्या पर बड़े पैमाने पर आक्रोश के बीच हुई है। 9 अगस्त को अस्पताल के सेमिनार हॉल में स्नातकोत्तर प्रशिक्षु डॉक्टर का अर्धनग्न शव मिला था। मामले के सिलसिले में कोलकाता पुलिस के एक सिविल स्वयंसेवक संजय रॉय को गिरफ्तार किया गया था। इस भयावह घटना के बाद स्वास्थ्य सुविधा के प्रिंसिपल संदीप घोष को भी निलंबित कर दिया गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News