''पद्मावत'' दिखा रहे सिनेमा हॉल के बाहर फेंका पेट्रोल बम, घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Saturday, Jan 27, 2018 - 03:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क: विवादित फिल्म पद्मावत' को देशभर में विरोध का सामना करना पड़ा। प्रदशनकारियों द्वारा जगह-जगह ​विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इसी बीच कर्नाटक के बेलागावी में प्रदर्शन कर रहे लोगों ने एक सिनेमा हॉल पर पेट्रोल बम फेंक दिया जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया। हांलाकि किसी के चोटिल होने की कोई खबर नहीं है। यह पूरी घटना सिनेमा हॉल के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। 
PunjabKesari
पुलिस इंस्पेक्टर आईएच सातेनाहल्ली ने बताया कि वीरवार रात जब सिनेमा हॉल के अंदर पद्मावत फिल्म चल रही थी तभी कुछ बदमाशों ने पेट्रोल से भरी बोतल थियेटर के बाहर फेंकी। बोतल में हुए विस्फोट के कारण आग की लपटें उठने लगी जिसे देख लोगों में दहशत फैल गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी ।

बता दें कि करणी सेना के विरोध के बावजूद 25 जनवरी को संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत रिलीज हुई है। जिसके विरोध में करणी सेना ने दिल्ली एनसीआर में कई जगहों पर हिंसा की। चार राज्यों राजस्थान, हरियाणा, मध्य प्रदेश और गुजरात में फिल्म को लेकर बैन लगाया गया था, लेकिन कुछ संसोधनों और नाम बदलने के बाद सेंसर से फिल्म को हरी झंडी मिलने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने राज्यों के बैन को हटा दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News