अरबपति के हाथ में 5 रुपए वाला Parle-G और चाय का कप...यूजर्स बोले- शौक की कोई कीमत नहीं

punjabkesari.in Monday, Jul 25, 2022 - 12:59 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भले इंसान कितनी ही बुलंदियों को छू ले लेकिन उसके दिल में कहीं न कहीं छोटे-छोटे शौक जिंदा रहते हैं।  इंडिगो एयरलाइंस के को-फाउंडर और एमडी राहुल भाटिया को देखकर तो आप यहीं कहेंगे कि सच में शौक सबसे बड़ी चीज है। बचपन में पारले-जी (Parle-G) बिस्कुट खाना किसे पंसद नहीं था। आज भी कई लोग पारले-जी बड़े चांव से खाते हैं। इस बिस्कुट की सबसे खास बात यह है कि भले ही इसके पैकेट का साइज छोटा हो गया हो लेकिन कीमत आज भी 5 रुपए हैं।

 

गरीब के लिए तो पारले-जी सफर का साथी तो वहीं अमीर लोग इसके स्वाद के कायल आज भी हैं। दरअसल सोशल मीडिया में एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें इंडिगो एयरलाइंस के को-फाउंडर और एमडी राहुल भाटिया एयर सफर के दौरान चाय और 5 रुपए वाला Parle-G बिस्कुट का लुत्फ लेते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में दिख रहा है कि उद्योगपति राहुल भाटिया Parle-G बिस्कुट को चाय में डुबोकर खा रहे हैं और उनके सामने टैबल पर 5 रुपए वाला Parle-G का पैकेट रखा है।

 

इस फोटो से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि पारले-जी की लोकप्रियता आज भी कितनी ज्यादा है। राहुल भाटिया अपनी सादगी के लिए जाने जाते हैं। फोर्ब्स के मुताबिक, राहुल भाटिया और उनके पिता कपिल भाटिया की रियल टाइम नेटवर्थ लगभग 4.7 अरब डॉलर (लगभग 38,000 करोड़ रुपए) है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News