VIDEO: पाकिस्तान की 6 रन से हार के बाद सिसक-सिसककर रोने लगे नसीम शाह, रोहित शर्मा का इशारा हुआ वायरल

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2024 - 08:42 AM (IST)

नेशनल डेस्क: पाकिस्तान को ICC पुरुष T20 विश्व कप में भारत के खिलाफ आठ मुकाबलों में सातवीं हार का सामना करना पड़ा, क्योंकि रविवार, 9 जून को न्यूयॉर्क में कम स्कोर वाले थ्रिलर में मेन इन ब्लू ने जीत हासिल की। ​​भारत 119 रनों के कम स्कोर का बचाव कर रहा था और जसप्रित बुमरा ने नेतृत्व किया मेन इन ब्लू के लिए एक शानदार गेंदबाजी की। जिसके बाद पाकिस्तान के सुस्त बल्लेबाजी प्रदर्शन से कोई फायदा नहीं हुआ क्योंकि छोटे स्कोर का पीछा करने के बावजूद, पाकिस्तान दूसरी पारी में कभी भी सहज नहीं दिखा और भारत अंततः घर में घुस गया।

जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी की, उससे पाकिस्तान के खिलाड़ी और प्रशंसक निराश हो गए, 2021 की पुनरावृत्ति के बारे में एक वास्तविक आशा और विश्वास था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। तेज गेंदबाज नसीम शाह, जो पाकिस्तान के लिए गेंद से शो के स्टार थे, उन्होंने विराट कोहली के बड़े विकेट सहित तीन विकेट लिए, अंत में बल्ले से भी कुछ चौकों के साथ एक अकेला युद्ध छेड़ दिया, लेकिन ऐसा नहीं हुआ बहुत देर हो चुकी थी क्योंकि मेन इन ग्रीन छह रन से पीछे रह गया।
 

मैच की हार के बाद नसीम बेहद गमगीन दिखे और ड्रेसिंग रूम तक रोते हुए जाते दिखे। ऐसा लगा मानो उसके पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक गई हो। लेकिन इस बीच भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने सांत्वना दी, नसीम के साथी शाहीन अफरीदी ने उन्हें गले लगाया लेकिन 21 वर्षीय खिलाड़ी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सका और रो पड़ा। सहयोगी स्टाफ के उनके बचाव में आने से पहले नसीम रोते हुए अपनी टीम के ड्रेसिंग रूम तक गए।  

 

14 ओवर के स्कोर पर, पाकिस्तान मध्य में मोहम्मद रिज़वान के रूप में एक सेट बल्लेबाज के साथ मामूली लक्ष्य का पीछा करने की ओर बढ़ रहा था, जिसे अंतिम छह ओवरों में 40 रनों की आवश्यकता थी। हालाँकि, इमाद वसीम के संघर्ष और गेंद के साथ भारतीय टीम के लगातार दबाव का मतलब था कि पाकिस्तान अंत में विकेट खोता रहा और गोल्डन आर्म वाले व्यक्ति बुमराह ने मेन इन ग्रीन को नकारने के लिए अपना हाथ ऊपर उठाया और अपना विकेट ले लिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News