भारत-पाकिस्तान वर्ल्ड कप टी20 मैच के बीच गुस्से में नजर आईं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा...video viral

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2024 - 11:47 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  भारत बनाम पाकिस्तान विश्व कप टी20 मैच के दौरान  एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को बेहद गुस्से में कैप्चर किया गया। जिसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वाय़रल हो रहा है। बता दें कि यह वीडियो 9 जून को भारत बनाम पाकिस्तान विश्व कप टी20 मैच के दौरान लिया गया था। वीडियो में अनुष्का स्टैंड में एक शख्स के साथ बातचीत करती नजर आ रही हैं। वायरल वीडियो में वह गुस्से में दिख रही हैं। न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में हुए मैच में भारत ने पाकिस्तान को छह रन से हराया।

स्टैंड में बैठने की जगह का वीडियो अनुष्का पर ज़ूम करता है। वह एक आदमी से बात करते समय किसी चीज़ की ओर इशारा करते हुए उत्तेजित दिख रही थी। अपने दूसरे बच्चे अकाए के जन्म के कुछ महीनों बाद, अनुष्का शर्मा विराट कोहली के साथ टी20 विश्व कप में भाग लेने के लिए अमेरिका गईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mr.Hamxay (@mr_hamxay_2)

20 जून को अनुष्का शर्मा ने रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह, युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा समेत अन्य लोगों के साथ स्टैंड में तस्वीर खिंचवाई। विराट कोहली के खेल में जल्दी आउट होने से अनुष्का शर्मा शुरुआत में निराश थीं। हालाँकि, उनका हौसला बुलंद था क्योंकि भारत ने छह रन से गेम जीत लिया।
काम की बात करें तो अनुष्का शर्मा फिलहाल ब्रेक पर हैं। उन्होंने 'चकदा एक्सप्रेस' पूरी की, जो क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर एक बायोपिक है। स्पोर्ट्स ड्रामा नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। हालाँकि, रिलीज़ डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News