पाक में गहरी छाप छोड़ आए अभिनंदन, चाय की दुकानों पर फोटो के साथ छपा खास संदेश

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2019 - 11:32 AM (IST)

इस्लामाबादः पाकिस्तान से रिहा होकर आए भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान भारत के ही रियल हीरो नहीं बल्कि दुश्मन देश के दिलों में भी अपनी छाप छोड़कर आए हैं। उनकी बहादुरी और पर्सनैलिटी का ही प्रभाव है कि पाकिस्तान के एक इलाके में 'खान चाय दुकान' ने विंग कमांडर अभिनंदन की तस्वीर लगाई है। अभिनंदन की तस्वीर के साथ लिखा है 'ऐसी चाय जो दुश्मन को भी दोस्त बनाए।'

PunjabKesari
यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। यह पाक के किस इलाके की तस्वीर है यह तो नहीं पता लेकिन ट्विटर पर उमर फरूक नाम के एक शख्स ने इस तस्वीर को शेयर किया है। हालांकि यह भी नहीं पता कि तस्वीर सही है या फोटोशॉप किया हुआ है। अगर यह सही है तो एक चाय वाला ऐसा सोचता है तो इसे बड़ी बात कुछ भी नहीं हो सकता है। बता दें कि भारतीय एयरफोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन पाकिस्तानी विमान का पीछा करते हुए पाकिस्तान पहुंच गए थे, जहां उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

PunjabKesari


28 फरवरी को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने विंग कमांडर अभिनंदन की रिहाई की बाद पाकिस्तान के पार्लियामेंट में घोषणा की थी। 1 मार्च को रात करीब 9.20 मिनट पर विंग कमांडर अभिनंदन वाघा बॉर्डर से भारत के सरजमीं पर दाखिल हुए थे। फिर उन्हें स्पेशल विमान से दिल्ली लाया गया था और दिल्ली में रक्षा मंत्री और NSA अजित डोभाल के साथ साथ कई दूसरे अफ़सर से उनकी मुलाकात हुई थी । बता दें कि हाल ही में पाकिस्तान के एक चाय का प्रचार सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें विंग कमांडर अभिनंदन यह कहते हुए दिखाई दे रहे थे कि शानदार चाय, धन्यवाद लेकिन बाद में पता चला था कि यह वीडियो फोटोशॉप था।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News