दिल्ली ट्रिपल मर्डर: PUBG गेम के चलते मां-बाप और बहन की कर दी हत्या

punjabkesari.in Friday, Oct 12, 2018 - 03:01 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  दिल्ली के वसंत कुंज के किशनगढ़ इलाके में हुए ट्रिपल मर्डर केस में नया खुलासा हुआ है। अपने मां-बाप और बहन की बेरहमी से हत्या करने वाले 19 वर्षीय सूरज को ऑनलाइन गेम PUBG खेलने की लत थी। लेकिन परिवार वालों द्वारा पढ़ाई के लिए दबाव बनाने पर उसने सभी की हत्या कर दी। 
PunjabKesari
पुलिस के अनुसार, सूरज अपने पड़ोसियों से बहुत नरमी से बात करता था, लेकिन दोस्तों के लिए वह हीरो था। उसने घरवालों को बिना बताए मेहरौली में एक कमरा किराए पर लिया हुआ था। यहां वह अपने दोस्तों के साथ क्लास बंक कर ड्रग्स का शौक पूरा करता था। जांच में पता चला कि सूरज एक वॉट्सऐप ग्रुप से भी जुड़ा हुआ था, जिसमें कॉलेज बंक करने, घूमने जाने जैसे प्लान बना करते थे। 

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, सूरज के पिता ने अगस्त में उसे पढ़ाई नहीं करने को लेकर पीटा था और घर से निकालने की धमकी दी थी। इसके बाद से ही उसने बदला लेने की ठान ली थी। जांच में पता चला कि पहले वह आत्महत्या करना चाहता था, लेकिन फिर उसने पूरे परिवार को ही खत्म करने की योजना बना ली। 

PunjabKesari
पूछताछ में सूरज ने पुलिस को बताया कि उसके पिता चाहते थे कि वह इंजीनियर बने, लेकिन व​ह कभी पढ़ना नहीं चाहता था। उसने बताया कि उसके पेरेंट्स बहन नेहा से ज्यादा प्यार करते थे। नेहा उसके एसएमएस पढ़कर पिता को सुना देती थी और उसकी पिटाई हो जाती थी। पुलिस ने बताया कि सूरज को अपने परिवार की हत्या पर कोई अफसोस नहीं है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News