चेहरे पर चोट के निशान, आंखों के नीचे जख्म...सीमा हैदर और सचिन के बीच हुई मारपीट! सामने आया सच

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 07:33 PM (IST)

नेशनल डेस्क: PUBG गेम के जरिए अपने प्रेमी सचिन के लिए पाकिस्तान से भारत आई  सीमा हैदर एक बार फिर से सुर्खियों में है। दरअसल,  सीमा हैदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  जिसमें सीमा हैदर अपने चेहरे और हाथों पर चोट के निशान दिखाती नजर आ रही है । यह वीडियो सचिन और सीमा के बीच मारपीट के नाम से सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। 
 
 कराची की रहने वाली सीमा हैदर की ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा निवासी सचिन मीणा से PUBG गेम के जरिए जान पहचान हुई थी। जिसके बाद वह नेपाल के रास्ते से भारत आ गई। औऱ दोनों ने शादी कर ली। वहीं चोट के निशान वाला सीमा का यह वीडियो  तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 
वहीं, सीमा हैदर के वकील एपी सिंह का कहना है कि यह फर्जी वीडियो है। जो पाकिस्तान में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) का इस्तेमाल कर बनाया गया है। सीमा से कोई लेना-देना नहीं है। यह वीडियो पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल पर वायरल किया गया है।
 
सीमा हैदर के वकील एपी सिंह के अनुसार, सोशल मीडिया और यूट्यूब चैनलों पर वायरल सीमा का वीडियो पूरी तरह फर्जी है और यह खबर भ्रामकता फैलाने वाली है. यह भी पढ़ें: 'सीमा हैदर के बच्चों को पाकिस्तान भिजवाऊंगा, और उसे जेल...' अब होगी सीमा और गुलाम हैदर के बीच कानूनी जंग !
 
वकील एपी सिंह का कहना है कि  सीमा और सचिन के बीच में कोई झगड़ा नहीं हुआ है । उन दोनों के बीच में बेहद प्यार है और लड़ाई-झगड़े की संभावना है ही नहीं. इन वीडियोज के जरिए सचिन और सीमा हैदर के रिश्ते को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। स्थानीय थाना पुलिस ने भी सीमा हैदर से की गई बातचीत के आधार पर बताया कि वायरल वीडियो फेक है।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News