सोशल मीडिया पर जोमैटो के खिलाफ लोगों का निकला गुस्सा, यूजर्स बोले-ZomatoUninstalled

punjabkesari.in Thursday, Aug 01, 2019 - 07:42 PM (IST)

नेशनल डेस्कः फूड सप्लाई करने वाली कंपनी जोमैटो के डिलिवरी बॉय का मामला सुर्खियों में है। एक ओर जोमैटो की लोग तारीफ कर रहे हैं और ग्राहक की सोच की आलोचना कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर जोमैटो की मोबाइल ऐप को अनइस्टॉल करने का अभियान छेड़ दिया है। सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर जोमैटो के ऐप को अनस्टॉल करने का #ZomatoUninstalled अभियान ट्रेंड कर रहा है।
PunjabKesari
एक यूजर आंद्रनेल यानकी ने लिखा है कि जोमैटो एक बीमारी से पीड़ित है जिसे लिबरल लियूडिज्म सिंड्रोम कहा जाता है जो अत्यधिक संक्रामक है केवल सावधानी बरतने से इसका इलाज नहीं होता है। हम हमेशा के लिए #ZomatoUninstalled
PunjabKesari
सर्वेश कुमार नाम के एक यूजर ने लिखा है कि जोमैटो का पर्दाफाश हो गया, खाने का कोई धर्म नहीं है लेकिन खाने में हलाल और गैर हलाल श्रेणियां हैं।

PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari
दरअसल, जोमैटो के एक ग्राहक ने उसके डिलिवरी बॉय से सिर्फ इसलिए खाना नहीं लिया था क्योंकि वह मुस्लिम था। ग्राहक अमित शुक्ला की तरफ से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी गई, जिसपर सोशल मीडिया पर विवाद हो गया। अमित शुक्ला का तर्क था कि अभी सावन हैं, इसलिए वह मुस्लिम डिलिवरी बॉय से खाना रिसीव नहीं करेंगे।
PunjabKesari
हालांकि, जोमैटो ने इस मसले पर सख्त रुख अपनाया और खाना वापस नहीं लिया साथ ही साथ अमित शुक्ला से पूरा चार्ज भी वसूल किया। जोमैटो की तरफ से ट्विटर पर भी जवाब दिया गया है, जिसमें कहा गया है कि खाने का कोई धर्म नहीं होता है, खाना खुद एक धर्म है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News