केजरीवाल की गिरफ्तारी से दिल्ली के लोग 'बेहद गुस्से' में हैं, आतिशी का भाजपा को करारा जवाब

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 10:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क : आम आदमी पार्टी (आप) की वरिष्ठ नेता आतिशी ने बृहस्पतिवार को कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली के लोगों में ''बहुत गुस्सा'' है और वे लोकसभा चुनाव में भाजपा को करारा जवाब देंगे। आतिशी ने कालकाजी इलाके में पार्टी के 'जेल का जवाब, वोट से' अभियान में भाग लेते हुए कहा कि लोग समझते हैं कि केजरीवाल को 'झूठे' मामले में गिरफ्तार किया गया है। आतिशी ने यहां अभियान के दौरान संवाददाताओं से कहा, ''मुख्यमंत्री केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली की जनता काफी गुस्से में है और चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को इसका करारा जवाब देगी।''

आप नेता ने कहा कि इस अभियान को उन लोगों से 'जबरदस्त प्रतिक्रिया' मिल रही है, जो अपने मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी पर असंतोष व्यक्त कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों को अपना परिवार माना है और भाजपा को आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी ''साजिश'' के परिणाम भुगतने होंगे।'' आतिशी ने कहा कि दिल्ली के लोग केजरीवाल को 'प्यार' करते हैं क्योंकि वे जानते हैं कि उन्होंने सरकारी स्कूलों को विश्व स्तरीय संस्थानों में 'बदल' दिया है और आम लोगों के बच्चों को 'उत्कृष्ट' शिक्षा प्रदान की है।

दिल्ली सरकार में मंत्री ने कहा, ‘‘ केजरीवाल वही हैं जिन्होंने दो करोड़ दिल्लीवासियों को अपना परिवार माना है और उनके लिए उत्कृष्ट स्वास्थ्य सेवा प्रदान करते हुए शानदार अस्पतालों और मोहल्ला क्लीनिकों की व्यवस्था की है। उन्होंने ही दिल्ली के लोगों को बेहतर सुविधाएं प्रदान की हैं। '' आतिशी ने कहा कि भाजपा और केंद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा दिल्ली के 'लोकप्रिय' मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी एक 'बड़ी गलती' है जो देश में उनकी 'तानाशाही' को खत्म कर देगी। आतिशी ने इस अभियान के दौरान लोगों से मुलाकात की और आम आदमी पार्टी के लिए उनका समर्थन मांगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News