मुंबई प्लेन हादसा : मौत के चंद घंटों पहले सुरभि ने किया था मां को फोन

punjabkesari.in Friday, Jun 29, 2018 - 05:19 PM (IST)

चंडीगढ़: मुंबई में कल हुए विमान हादसे में मारे गये पांच लोगों में शामिल इसकी रखरखाव इंजीनियर सुरभि गुप्ता ने अपने पिता को फोन पर बताया था कि वह ‘ खराब विमान ’ में उड़ान के लिए जा रही हैं।
PunjabKesari
सुरभि ने कल सुबह अपने सोनीपत में पिता से फोन पर बात की थी और विमान की खराब हालत के बारे में बताया था। सुरभि के पिता एस पी गुप्ता ने आज सोनीपत में अपने आवास पर संवाददाताओं को बताया, ‘‘हमारी कल सुबह फोन पर बात हुई थी। रोजाना की बातचीत के दौरान उसने बताया कि वह बदतर हालत वाले विमान में कुछ देर बाद उड़ान भरेगी। उसने बताया कि विमान की हालत बहुत खराब है .... ।’’पिता ने आश्चर्य जताया कि ‘‘ ठीक हालत में नहीं होने’’ के बावजूद उड़ान भरने की अनुमति किसने दी।  

PunjabKesari

हालांकि , गुप्ता ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि इस घटना के बाद अधिकारियों द्वारा उच्च स्तरीय जांच की जायेगी जिससे यह पता चल सके इस हादसे के लिए कौन लोग जिम्मेदार हैं। सुरभि की पिछले साल ही शादी हुई थी और उसके पति भी पायलट हैं। हाल में महाराष्ट्र सरकार ने बहादुर युवा महिला के तौर पर सुरभि का सम्मान किया था। मुंबई के घाटकोपर में कल 12 सीट वाला छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था जिससे उसमें सवार दो पायलट और दो रखरखाव इंजीनियर की मौत हो गयी थी। इसके अलावा एक अन्य व्यक्ति की मौत हुई थी।      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News